Exclusive: किसकी आवाज़ थी, जिससे उड़ जाती थी श्रीजीता की नींद

श्रीजीता रात में रूम की बत्तियां जलाकर सोती थीं। वहां की दीवारें भी श्रीजीता को काफी डरावनी लगती थीं क्योंकि वहां की छत भी काफी ऊंची होती थीं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Wed, 15 Feb 2017 06:43 PM (IST) Updated:Wed, 15 Feb 2017 06:58 PM (IST)
Exclusive: किसकी आवाज़ थी, जिससे उड़ जाती थी श्रीजीता की नींद
Exclusive: किसकी आवाज़ थी, जिससे उड़ जाती थी श्रीजीता की नींद

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। स्टार प्लस पर जल्द ही कोई लौट के आया है शो की शुरुआत होने जा रही है। यह शो एक हॉरर शो है। इस शो से जुड़ी एक दिलचस्प बात अगर हम आपको बताएं तो शायद आप यकीन ना करें,लेकिन यह हकीकत है कि इस शो की शूटिंग के लिए शो के मेकर्स ने इस तरह रिसर्च किया था कि उन्हें यह लगा कि शो के लिए कुछ वास्तविक लोकेशन पर भी जाना जरूरी है।

इसके लिए उन्होंने गुजरात के गजनेर में ऐसे इलाकों का चयन किया, जहां हॉरर शो की शूटिंग ऑथेंटिक नज़र आये और यह राज़ खुद शो में पेरेलल लीड किरदार निभा रहीं श्रीजीता डे ने खोला है। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान वे लोग जहां रुके हुए थे, वहां टेरेस पर रात में सोते समय अजीब-अजीब सी आवाज़ें सुनने को मिलती थीं। वहां शालीन, सुरभि और श्रीजीता खुद मौजूद होती थीं और सभी ने यह बात नोटिस की थी। अचानक रात में उनकी नींद खुल जाती थी। श्रीजीता को उस वक़्त काफी डर लगता था। लेकिन उन्हें यह महसूस हुआ कि जिनके साथ वाकई हॉन्टिंग इक्सपीरिएंस होते होंगे तो क्या होता होगा।

इसे भी पढ़ें- जब क्रिकेट के गॉड से मिले इंडियन आइडल के प्रतिभागी, देखें तस्वीरें

श्रीजीता रात में रूम की बत्तियां जलाकर सोती थीं। वहां की दीवारें भी श्रीजीता को काफी डरावनी लगती थीं क्योंकि वहां की छत भी काफी ऊंची होती थीं। श्रीजिता बताती हैं कि उनका किरदार इस शो में सस्पेंस वाला होगा और धीरे-धीरे दर्शक उनकी कहानी से वाकिफ होंगे। शो में श्रीजीता का वेस्टर्न लुक होगा।

chat bot
आपका साथी