KBC 13 : अमिताभ बच्चन के शो में पहुंचा ये पोस्टमैन, गरीबी सुन बिग बी ने दिया ऐसा रिएक्शन

छोटे पर्दे के चर्चित क्विज शो केबीसी 13 में लोग अक्सर अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। वह अमिताभ बच्चन के इस शो में अपने ज्ञान के दम पर अच्छी-खासी रकम भी जीतते हैं। इस बार केबीसी 13 में की हॉट सीट पर एक नजर आने वाले हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 02:28 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 02:28 PM (IST)
KBC 13 : अमिताभ बच्चन के शो में पहुंचा ये पोस्टमैन, गरीबी सुन बिग बी ने दिया ऐसा रिएक्शन
क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13, तस्वीर, Instagram: sonytvofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। छोटे पर्दे के चर्चित क्विज शो केबीसी 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) में लोग अक्सर अपनी किस्मत आजमाने आते हैं। वह अमिताभ बच्चन के इस शो में अपने ज्ञान के दम पर अच्छी-खासी रकम भी जीतते हैं। इस बार केबीसी 13 में की हॉट सीट पर एक नजर आने वाले हैं। जिसकी गरीबी सुनकर अमिताभ बच्चन उन्हें भारत का आम आदमी कहते हैं।

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी 13 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो जारी किया है। इस वीडियो प्रोमो में शो की हॉट सीट पर पेशे से एक पोस्टमैन बैठे नजर आ रहे हैं। वह वीडियो में अपनी गरीबी और संघर्ष के बारे में बताते हैं। वह कहते हैं कि केबीसी की बदौलत ही वह पहली हवाई जहाज में बैठ पाए और किसी रेस्टोरेंट में अच्छा खाना खा पाए हैं।

पोस्टमैन वीडियो में बताते हैं कि वह एक ही सब्जी को 1-2 दिन तक खाते हैं। उनकी यह सभी बातें अमिताभ बच्चन शांति से सुन रहे होते हैं। इसके बाद वह कहते हैं कि यह भारत का आम आदमी है। केबीसी 13 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शो के दर्शक और अमिताभ बच्चन के फैंस वीडियो प्रोमो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इससे पहले केबीसी 13 में रोलओवर कंटेस्टेंट सविता से पहुंचीं। सविता ने मंगलवार तक 12 लाख 50 हज़ार रुपए की धनराशी जीत ली थी, वहीं बुधवार को उन्होंने 25 लाख रुपए के प्रश्न से गेम शुरू किया और दो सवालों का सही जवाब देकर 50 लाख रुपए जीत लिए। सविता अपनी समझदारी और सूझबूझ से 1 करोड़ रुपए के प्रश्न तक पहुंचीं, लेकिन 1 करोड़ रुपए के प्रश्न का उत्तर उन्हें नहीं पता था इसलिए उन्होंने गेम क्विट करते हुए शो छोड़ने का फैसला किया और 50 लाख रुपए जीतकर घर लौट गईं।

सविता से 1 करोड़ रुपए का जो सवाल पूछा गया वो प्रथम विश्व युद्ध से जुड़ा हुआ था, जिसका जवाब कंटेस्टेंट को नहीं पता था... लेकिन क्या आप जानते हैं इस सवाल का जवाब? हम आपको बताते हैं वो प्रश्न क्या था?

सवाल : प्रथम विश्व युद्ध के दौरान तुर्की में 1915-16 में भारतीय सेना के करीब 16000 से अधिक सैनिकों ने मित्र राष्ट्रों के साथ मिलकर बहादुरी से युद्ध किया था?

ऑप्शन्स :

A . गैलिसिया

B . अकारा

C . तब्सोरा

D . गलीपोली

इस सवाल का सही जवाब था : गलीपोली 

chat bot
आपका साथी