Kapil Sharma ने शादी के एक साल बाद बताया कैसा है गिन्नी का बिहेवियर, लिखा ये पोस्ट

कॉमेडिन कपिल शर्मा हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर को एक बेटी के जन्म दिया है। कपिल और गिन्नी आज अपनी शादी की पहली सालगिरह भी मना रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 02:07 PM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 04:25 PM (IST)
Kapil Sharma ने शादी के एक साल बाद बताया कैसा है गिन्नी का बिहेवियर, लिखा ये पोस्ट
Kapil Sharma ने शादी के एक साल बाद बताया कैसा है गिन्नी का बिहेवियर, लिखा ये पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडिन कपिल शर्मा हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने 10 दिसंबर को एक बेटी के जन्म दिया है। कपिल और गिन्नी आज अपनी शादी की पहली सालगिरह भी मना रहे हैं। इस मौके पर कपिल ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस को इतना प्यार और सम्मान देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। साथ ही टाइम ऑफ इंडिया से बातचीत में कपिल ने बताया है कि गिन्नी ने उन्हें पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कितना सपोर्ट किया है।

क्या लिखा है कपिल के पोस्ट में :

कपिल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘आज हमारी शादी की पहली सालगिरह है। इस प्यार और सम्मान के लिए आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया जो आपने हमें और हमारी बेटी को दिया है। भगवान ने हमें जो तोहफा दिया है उसके लिए मैं उनका जितना शुक्रिया अदा करूं उतना कम है’।

 

View this post on Instagram

Thank u 🙏🙏🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Dec 11, 2019 at 11:44pm PST

Today,on our first anniversary me and Ginni take an opportunity to thanks all of you for all the love & blessings you have showered on us and our little one. Can’t thank God enough for blessing us with the best gift of our life.Truly Grateful. #gratitude 🙏— Kapil Sharma (@KapilSharmaK9) December 12, 2019

गिन्नी के बिहेवियर को लेकर ये बोले कपिल :

टाइम्स ऑफ इंडिया से चैटिंग के जरिए कपिल ने बताया कि गिन्नी उनकी जिंदगी में बहुत पॉजिटिविटी लेकर आई हैं। कपिल ने कहा, ‘पिछला एक साल पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरीकों से बहुत शानदार रहा। गिन्नी बहुत पॉजिटिव लड़की हैं। उनके आसपास जो भी होता है वो सबका ख्याल रखती हैं, सबसे प्यार करती हैं’। कपिल ने बताया कि उनके और गिन्नी के बीच में पिछले एक साल में कोई लड़ाई नहीं हुई है, और अगर कोई छोटी-मोटी बात हो भी जाती है तो इस बारे में उनकी मां को कुछ पता नहीं होता। Loading…

chat bot
आपका साथी