Exclusive: बिग बॉस के घर में स्वामी जी पर निकलेगा इंडियावालों का गुस्सा

सेलेब्रिटी कंटेस्टंट की तरफ से सभी ने मानवीर गुर्जर और मनु यानि मनोज पंजाबी को नॉमिनेट किया है। इस बात से मनोज और मानवीर काफी गुस्से में हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 24 Oct 2016 04:18 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 04:41 PM (IST)
Exclusive: बिग बॉस के घर में स्वामी जी पर निकलेगा इंडियावालों का गुस्सा

मुंबई। प्रियंका जग्गा के बेघर होने के बाद से बिग बॉस के घर में इंडियावालों के बीच काफी हंगामे होने वाले हैं। टास्क के लिए कॉमनर्स के पास अब ऐसा कोई कंटेस्टेंट नहीं है, जो प्रियंका की तरह स्ट्रांग हेडेड हो। इसीलिए फ्रस्ट्रेशन में इंडियावाले एक-दूसरे पर ही गुस्सा निकालेंगे और रिसीविंग एंड पर होंगे स्वामी ओम जी।

आठवें दिन बिग बॉस ने ओपन नॉमिनेशंस की घोषणा कर दी है और ख़बर है कि इंडियावाले और सेलिब्रिटीज़ की टीम से दो प्रतिभागी नॉमिनेट होने वाले हैं। इसी दौरान सेलेब्रिटी कंटेस्टंट की तरफ से सभी ने मानवीर गुर्जर और मनु यानि मनोज पंजाबी को नॉमिनेट किया है। इस बात से मनोज और मानवीर काफी गुस्से में हैं और उन्होंने अपना पूरा गुस्सा स्वामी जी पर दिखाया है। मानवीर ने साफ़ शब्दों में कहा है कि स्वामी जी डुअल फेस रखते हैं और वह अच्छे आदमी नहीं हैं। वह अपनी टीम के लिए कभी भी खड़े नहीं होते हैं।

बिग बॉस 10 के घर में शुरू होने वाली है सीज़न की पहली लव स्टोरी

इस बात के लिए नवीन प्रकाश भी उन्हें बहुत गुस्सा दिखाते हैं कि स्वामीजी पीठ पीछे अपनी ही टीम की बुराई करते हैं। इसलिए सभी इंडियावाले स्वामी जी का बायकॉट करने की योजना बनाते हैं। अब देखना यह है कि स्वामी जी किस तरह अपने बचाव में सामने आते हैं और वे क्या तरकीब तलाशते हैं। इसके लिए आपको आज के एपिसोड्स देखने होंगे।

chat bot
आपका साथी