Hichki Short Film: बेहद इमोशनल है मनीष पॉल की शॉर्ट फ़िल्म 'हिचकी', अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो

Hichki Short Film इस वीडियो के अंत में यही संदेश दिया जाता है कि आप जिन्हें मामूली लोग समझते हैं उनके लिए आप खास हो सकते हैं और यहीं बच्चे इस समय हम में किसी अपने को ढूंढ रहे हैं

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 01 Sep 2020 09:16 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 07:50 AM (IST)
Hichki Short Film: बेहद इमोशनल है मनीष पॉल की शॉर्ट फ़िल्म 'हिचकी', अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो
Hichki Short Film: बेहद इमोशनल है मनीष पॉल की शॉर्ट फ़िल्म 'हिचकी', अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। आजकल सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा में बतौर होस्ट नज़र आ रहे मनीष पॉल एक शॉर्ट फ़िल्म हिचकी लेकर आये हैं। मनीष ने इस फ़िल्म का सहनिर्माण करने के साथ इसमें एक्टिंग भी की है। फ़िल्म के इमोशनल सब्जेक्ट को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। अमिताभ बच्चन ने इसे ट्विटर पर साझा किया है। 

हिचकी में मनीष के साथ मुक्ति मोहन ने भी अदाकारी की है। फ़िल्म में कोरोना वायरस महामारी के दौरान ज़रूरतमंद बच्चों की मदद करने का संदेश दिया गया है। शार्ट वीडियो में मनीष और मुक्ति मोहन पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं। जहां मनीष को लगातार हिचकी आती है और मुक्ति उन्हें कहती हैं कि 'जो याद कर रहा है उसका नाम लेने से हिचकी बंद हो जाती है।' मनीष अपने सारे दोस्तों और परिवार के लोगों को याद करने लगते हैं, पर हिचकी ठीक नहीं होती। ऐसे में मनीष को सड़क पर रहने वाले छोटे बच्चे जीतू की‌ याद आती है और वह उसकी मदद करने चल पड़ते हैं।' 

T 3645 - Wishing the makers, Maniesh Paul and Raghuvendra all the very best .. pic.twitter.com/9UWrMWKNaJ

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) August 31, 2020

इस वीडियो के अंत में यही संदेश दिया जाता है कि आप जिन्हें मामूली लोग समझते हैं, उनके लिए आप खास हो सकते हैं और यहीं बच्चे इस समय हम में किसी अपने को ढूंढ रहे हैं। इस वीडियो के साथ यह बताया गया कि कोरोना के दौरान सड़क पर करीबन 2 मिलियन बच्चे स्वास्थ्य और भूख जैसी परेशानी से जूझ रहे हैं और इन जरूरतमंदों की मदद के लिए जागरूक होने की जरूरत है ।

शॉर्ट फिल्म को कुलीशकांत ठाकुर ने डायरेक्ट किया और कुलीश‌, यथार्थ शर्मा ने लिखा है। वहीं मनीष पॉल और रघुवेंद्र सिंह निर्माता हैं। मनीष इससे पहले एक और शॉर्ट फ़िल्म बना चुके हैं, जिसका निर्माण जियो स्टूडियोज़ के साथ किया था। सात मिनट की फ़िल्म में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के गंभीर परिणामों को दिखाया गया था। 

chat bot
आपका साथी