भारती-हर्ष की शादी की धूम में शामिल हुए करण वाही, सनाया ईरानी, मोहित सहगल... देखिये तस्वीरें

माता की चौकी, पूल पार्टी, हल्दी, मेहंदी और बैचलर पार्टी तक भारती और हर्ष एक परफेक्ट होस्ट बने और अपने करीबी और दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय किया।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Sun, 03 Dec 2017 03:10 PM (IST) Updated:Mon, 04 Dec 2017 11:28 AM (IST)
भारती-हर्ष की शादी की धूम में शामिल हुए करण वाही, सनाया ईरानी, मोहित सहगल... देखिये तस्वीरें
भारती-हर्ष की शादी की धूम में शामिल हुए करण वाही, सनाया ईरानी, मोहित सहगल... देखिये तस्वीरें

मुंबई। भारती सिंह और हर्ष लिम्बोचिया अपनी ज़िन्दगी के सबसे स्पेशल दिन के लिए तैयार हो गए हैं। आपको बता दें कि आज याने 3 दिसम्बर को कॉमेडी की दुनिया की क्वीन भारती और कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के राइटर हर्ष शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

शादी के पहले हर एक सेरेमनी को भारती ने ग्रैंड और लैविश बनाया। माता की चौकी, पूल पार्टी, हल्दी, मेहंदी और बैचलर पार्टी तक भारती और हर्ष एक परफेक्ट होस्ट बने और अपने करीबी और दोस्तों के साथ खूब एन्जॉय किया। भारती की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जहां, टीवी इंडस्ट्री की कई हस्तियां भारती की शादी को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। देखिये तस्वीरें- 

यह भी पढ़ें: आश्का की मेहंदी में है ये ख़ास बात, संगीत पर जम कर नाची मौनी रॉय

करण वाही की यह तस्वीर भारती की मेहंदी सेरेमनी की है जहां, भारती ने फूलों से सजे गहने पहने है और हर्ष अपनी शेरवानी और चश्मे में काफी अच्छे लग रहे हैं। करण ने इस फंक्शन के लिए चुना येलो गोल्डन कुर्ता जिसमें वो बहुत हैण्डसम लग रहे हैं।

बेचलर पार्टी की ये तस्वीर भी काफी प्यारी है जहां भारती के साथ तस्वीर के लिए पोज़ दे रहीं हैं आपकी फ़ेवरेट अदा ख़ान। अदा ने यह तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की और अपनी दोस्त भारती को शादी के ढेरों बधाइयां भी दी।

भारती की करीबी दोस्त में से एक है माही विज भी। यह तस्वीर है भारती की हल्दी सेरेमनी की जहां ब्लैक एंड व्हाईट साड़ी में माही बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं।

सनाया ईरानी और मोहित सहगल जो मीडिया क्लिक्स से अक्सर दूर ही रहते हैं, ये भी भारती की कॉकटेल पार्टी में पहुंचे। ऑफ शोल्डर शिमरी ड्रेस में सनाया और व्हाईट शर्ट और पैंट्स में मोहित लग रहे हैं परफेक्ट कपल।

chat bot
आपका साथी