गौतम गुलाटी ने सलमान खान को दिया ये खास तोहफा, ट्विटर पर शेयर की फोटो

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान से लोग कितना प्यार करते हैं ये बात तो सभी जानत हैं। सेलेब्स हों यो आम लोग सलमान के लिए अपना प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 07 May 2020 03:40 PM (IST) Updated:Thu, 07 May 2020 03:43 PM (IST)
गौतम गुलाटी ने सलमान खान को दिया ये खास तोहफा, ट्विटर पर शेयर की फोटो
गौतम गुलाटी ने सलमान खान को दिया ये खास तोहफा, ट्विटर पर शेयर की फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान से लोग कितना प्यार करते हैं ये बात तो सभी जानत हैं। सेलेब्स हों यो आम लोग, सलमान के लिए अपना प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में बिग बॉस फेम और फेमस टीवी एक्टर गौतम गुलाटी ने भी भाईजान के लिए अपना प्यार ज़ाहिर किया है। गौतम ने भाईजान को एक खास तोहफा दिया है वो भी बाज़ार से खरीदकर नहीं, बल्कि खुद अपने हाथों से बनाकर। इस तोहफेत की फोटो गौतम ने अपने ट्विटर पर शेयर भी की है।

दरअसल, गौतम ने भाईजान के लिए एक एक स्कैच तैयार किया है जिसमें सलमान खान वर्कआउट करते नज़र आ रहे हैं। ये स्कैच सलमान की हालिया वर्कआउट फोटो है जो जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। गौतम ने सलमान की इसी फोटो पैंसिल से स्कैच बनाया है। फोटो के ऊपर एक्टर ने  सलमान की कई फिल्मों के नाम भी लिखे हैं जैसे, नो एंट्री,  सुल्तान, भारत, बॉडीगार्ड, टाइगर, नो एंट्री, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, साजन, हम दिल दे चुके सनम, हीरो, जुड़वा, वॉन्टेज, बजरंगी भाईजान, किक, वीर, दबंग, हम आपके हैं कौन, मैंने प्यार किया, अंदाज अपना अपना और राधे।

Sir 🙈❤️ @BeingSalmanKhan pic.twitter.com/WdxLjOipKV

— Gautam Gulati 🇮🇳 (@TheGautamGulati) May 4, 2020

आपको बता दें कि गौतम एक फेमस टीवी एक्टर को तो हैं ही साथ ही वो 'बिग बॉस 8' की ट्रॉफी अपने नाम कर चुके हैं। शो से निकलने के बाद उन्होंंने 'अज़हर' और 'बहन होगी तेरी' जैसी कई फिल्मों में भी हाथ आज़माया। अब जल्द ही गौतम सलमान खान की अगली फिल्म 'राधे' में एक अहम रोल निभाते नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म गौतम के करियर के लिए एक टर्निंग साबित हो सकती है। हालांकि, अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि गौतम फिल्म में किसका किरदार निभाते नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी