टीआर रिपोर्ट कार्ड: दिया और बाती हम इस सप्ताह भी नंबर वन पर

इस सप्ताह भी शानदार प्रदर्शन करते हुए ‘दिया और बाती हम’ 4.2 रेटिंग के साथ पहले स्थान पर है जो दूसरे स्थान पर रहने वाली टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ से 0.9 रेटिंग ज्यादा है। वहीं स्टार प्लस पर दिखाया जाने वाला ‘एक हसीना थी’ और कलर्स पर दिखाया जाने

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sat, 01 Nov 2014 01:18 PM (IST) Updated:Sat, 01 Nov 2014 01:28 PM (IST)
टीआर रिपोर्ट कार्ड: दिया और बाती हम इस सप्ताह भी नंबर वन पर

मुंबई। इस सप्ताह भी शानदार प्रदर्शन करते हुए ‘दिया और बाती हम’ 4.2 रेटिंग के साथ पहले स्थान पर है जो दूसरे स्थान पर रहने वाली टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ से 0.9 रेटिंग ज्यादा है। वहीं स्टार प्लस पर दिखाया जाने वाला ‘एक हसीना थी’ और कलर्स पर दिखाया जाने वाला ‘उड़ान’ सबको हैरान करते हुए साझा रूप से टॉप टेन में शामिल हो गए हैं। आइए जानते हैं कि आपके पसंदीदा टीवी शो की रेटिंग क्या है?

टीवीआर (टेलिवीजन व्यूवर रेटिंग) में सप्ताह के टॉप टीवी शो

दिया और बाती हम :- 4.2

साथ निभाना साथिया :- 3.3

जोधा अकबर और ये है मोहब्बतें :- 3.2

ये रिश्ता क्या कहलाता है :- 3.1

कुमकुम भाग्य और कॉमेडी नाइट विद कपिल :-3

जमाई राजा :- 2.6

एक हसीना थी और उडान :- 2.4

टीवीआर (टेलिवीजन व्यूवर रेटिंग) में सप्ताह के लोवर रैंकर एकता कपूर की 'अजीब दास्तां' ने इस हफ्ते कुछ खास नहीं किया। इसकी रेटिंग 0.5. रही। सोनी का चार साल पुराना शो 'अदालत' भी अब पहले की अपेक्षा कम देखा जा रहा है। इसकी रेटिंग 0.7 रही। वहीं सितारों से भरा पड़ा 'बिग बॉस' इतने सप्ताह बीत जाने के बाद भी कुछ खास असर नहीं छोड़ पा रहा है, इस बार इसकी टेलिवीजन व्यूवर रेटिंग 0.9 रही जो उम्मीद से कम है। वहीं कलर्स का एक और शो 'बेइंतहा' को तो चैनल की तरफ से चेतावनी भी मिल चुकी है कि अगर कुछ दिनों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो इस शो को बंद कर दिया जाएगा।

जीआरपी (ग्रोस रेटिंग पॉइंट) में सप्ताह के टॉप चैनल्स

स्टार प्लस: 281

कलर्स: 204

जीटीवी: 186

लाइफ ओके: 121

सब टीवी: 136

सोनी: 117

पढ़ेंः जल्द ही दर्शकों को लुभाएंगे टीवी के ये नए शो!

पढ़ेंः एक महीने तक नहीं नहाई ये अभिनेत्री!

chat bot
आपका साथी