Bigg Boss OTT 3: 'दिल मिल गए' का ये फेमस एक्टर सलमान खान के शो में होगा शामिल? सालों बाद बदल चुका है पूरा लुक

बिग बॉस ओटीटी 3 का लगातार बज बना हुआ है। हाल में मेकर्स ने शो को लेकर आधिकारिक जानकारी दी थी जिसने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया। बिग बॉस ऐसा शो है जहां सेलेब्स का एक अलग रुप देखने को मिलता है। हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले सितारे बिग बॉस के घर में गाली- गलौच से लेकर मारपीट तक अपनी मर्यादा पार करते हुए नजर आते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Thu, 25 Apr 2024 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2024 04:36 PM (IST)
Bigg Boss OTT 3: 'दिल मिल गए' का ये फेमस एक्टर सलमान खान के शो में होगा शामिल? सालों बाद बदल चुका है पूरा लुक
'दिल मिल गए' का ये फेमस एक्टर सलमान खान के शो में होगा शामिल? (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस का ओटीटी वर्जन फैंस के बीच चर्चा बटोर रहा है। शो के पिछले दो सीजन सुपरहिट रहे थे। ऐसे में बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 का लगातार बज बना हुआ है। हाल में मेकर्स ने शो को लेकर आधिकारिक जानकारी दी थी, जिसने फैंस के बीच एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया।

बिग बॉस ऐसा शो है, जहां सेलेब्स का एक अलग रुप देखने को मिलता है। हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले सितारे बिग बॉस के घर में गाली- गलौच से लेकर मारपीट तक, अपनी मर्यादा पार करते हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: 'नागिन' का ये एक्टर 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए हुआ फाइनल? टीवी की इस फेमस बहू का है पति

धमाकेदार होगा सलमान का शो

बिग बॉस का यहीं कॉन्सेप्ट इसे सबसे अलग शो बनाता है। कॉन्ट्रोवर्शियल शो की लिस्ट में बिग बॉस हमेशा टॉप पर रहता है। अब जल्द बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू होने वाला है। ऐसे में कंटेस्टेंट्स को लेकर अपडेट आनी लगी है। इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ चुका है, जो टीवी का एक पॉपुलर एक्टर है, लेकिन सालों बाद लुक इतना बदल चुका है कि पहचानना मुश्किल हो गया है।

किस एक्टर का नाम हुआ कन्फर्म ?

बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि शो के लिए सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख का नाम कन्फर्म हो गया है, जो फैजल शेख के करीबी दोस्त हैं। वहीं, ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी एक्टर पंकित ठक्कर भी सलमान खान के शो में हिस्सा ले रहे हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अधिकार घोषणा करना बाकी है।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: कपिल शर्मा शो की इस हॉट एक्ट्रेस की KKK14 में एंट्री, TV की ये फेमस बहू भी मचाएगी धमाल?

पंकित का बदल चुका है लुक

पंकित ठक्कर लंबे वक्त से टीवी के साथ जुड़े हुए हैं। कभी सहेली कभी सौतन से लेकर दिल मिल गए तक, एक्टर कई पॉपुलर शो में नजर आ चुके हैं। हालांकि, अब उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है। यहां तक फैंस के लिए भी उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाए।

View this post on Instagram

A post shared by Pankit Thakker (@pankitthakker)

बिग बॉस ओटीटी के सितारे

बिग बॉस ओटीटी 3 की बात करें, तो शो को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल थीं। वहीं, सीजन की ट्रॉफी यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपने नाम की थी। अब बिग बॉस ओटीटी 3 की बारी है।  

chat bot
आपका साथी