Bigg Boss 14 Finale से पहले राखी सावंत के फैंस हुए भावुक, सोशल मीडिया पर याद किया 'ड्रामा क्वीन' का सफर

रियलिटी शो बिग बॉस 14 का फिनाले शुरू होने वाला है। इस बार फाइनलिस्ट की दौड़ में रुबीना दिलाइक राहुल वैद्य अली गोनी निक्की तंबोली और राखी सावंत का नाम शामिल हैं। ऐसे में शो के दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स की जीताने के लिए काफी उत्साहित हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 21 Feb 2021 12:01 PM (IST) Updated:Sun, 21 Feb 2021 12:01 PM (IST)
Bigg Boss 14 Finale से पहले राखी सावंत के फैंस हुए भावुक, सोशल मीडिया पर याद किया 'ड्रामा क्वीन' का सफर
अभिनेत्री राखी सावंत , Instagram : colorstv

नई दिल्ली, जेएनएन। कुछ ही देर में छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस 14 का फिनाले शुरू होने वाला है। इस बार फाइनलिस्ट की दौड़ में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत का नाम शामिल हैं। ऐसे में शो के दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स की जीताने के लिए काफी उत्साहित हैं। इस बार शो के अंदर राखी सावंत ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

राखी सावंत बिग बॉस 14 में अपने खेल और रणनीति के अलावा मनोरंजन करने के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के मनोरंजन के लिए खास चीजें करती रहती हैं। अब फिनाले के पहले राखी सावंत के फैंस ने बिग बॉस 14 के घर में उनके सफर को याद किया है। साथ ही उनके शानदार खेल के लिए उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

दरअसल बिग बॉस 14 के फिनाले से पहले कलर्स टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राखी सावंत का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत के सफर को दिखाया गया है। वीडियो को बिग बॉस 14 के दर्शक और कई सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा राखी सावंत के फैंस भी पसंद कर रहे हैं। Tina नाम की सोशल मीडिया यूजर ने राखी सावंत के सफर की तारीफ की है।

I really liked #RakhiSawant journey video it was so good.

That last moment really touched my heart

"Kehta hai joker sara jamana"♥️#BB14 #BiggBoss14 #BiggBoss2020

— Tina💞 (@Raam_Jaane_) February 20, 2021

उन्होंने ट्विटर पर राखी के लिए लिखा, 'मुझे राखी सावंत के सफर का वीडियो काफी पसंद आया है। उनके आखिरी पल ने दिल तो छू लिया है जिसमें वह कहती हैं जोकर सारा जमाना'। VIKAS TANWAR नाम के यूजर ने ट्विटर पर लिखा, 'सच कहूं तो राखी सावंत के सफर को देखकर मेरा दिल रो पड़ा था। मैं आखिरी दम तक उनका फैन रहूंगा। राखी सावंत आप बहुत शानदार हैं। आपने मुझे जिंदगी जीने के लिए और शक्ति दी है'।

Truely I was crying by heart when I saw her journey in #BiggBoss14 .. Really I will be her fan till I die... #RakhiSawant you are amazing and gave me more energy to live my life.. Thank you @IAMREALRAKHI and thankx @iamkamyapunjabi for supporting her. #BB14 https://t.co/Jm5k4xqwcN" rel="nofollow— VIKAS TANWAR (@RealVikas4you) February 20, 2021

Rakhi is a real entertainer,

Baki sab to copy karte h bas 😊♥️#RakhiSawant— Rimpa (@basak_rimpa) February 20, 2021

Rimpa नाम की यूजर ने लिखा, 'राखी सच में एंटरटेनर हैं। बाकि सब तो कॉपी करते हैं बस'। इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस ने बिग बॉस 14 के घर में राखी सावंत के सफर की काफी तारीफ की है। आपको बता दें कि बिग बॉस का 14वां सीजन अब अपने अंतिम चरण पर है। आज यानी 21 फरवरी को बिग बॉस 14 का फिनाले है। इस शो को लेकर फैंस में हमेशा से ही काफी एक्साइटमेंट बनी रहती है। वहीं जब बात फानलिस्ट को होती है तो एक्साइटमेंट दोगुना हो जाता है। सोशल मीडिया पर कई दिनों से इसका बज बना हुआ है। 

chat bot
आपका साथी