Bigg Boss 14: बिग बॉस से बेघर हुईं सारा गुरपाल, भड़के फैंस ने सीनियर्स को बताया पक्षपाती

Bigg Boss 14 पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल को बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया है। उनके घर से निकलने का फैसला तूफानी सीनियर्स ने लिया है। ऐसे में अब फैंस तूफानी सीनियर्स को ट्रोल कर रहे हैं। उन पर बॉयस्ड होने का आरोप लगा रहे हैं।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 13 Oct 2020 10:10 AM (IST) Updated:Tue, 13 Oct 2020 01:29 PM (IST)
Bigg Boss 14: बिग बॉस से बेघर हुईं सारा गुरपाल, भड़के फैंस ने सीनियर्स को बताया पक्षपाती
सारा गुरपाल ( फोटो इंस्टाग्राम से ली गई है। )

 नई दिल्ली,जेएनएन। Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में दूसरे हफ्ते की शुरुआत में एविक्शन देखने को मिला। सोमवार यानी 12 अक्टूबर के एपिसोड में पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इस वक्त घर में तूफानी सीनियर्स ( सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान, गौहर ख़ान ) का दबदबा चल रहा है। उन्होंने ने ही सारा को बाहर करने का फैसला लिया।

यह भी देखें: पंजाबी सिंगर Sara Gurpal हुईं Bigg Boss के घर से बेघर, सीनियर्स ने लिया फैसला

तूफानी सीनियर्स ने सारा को बाहर करने के पीछे सबसे कमजोर प्रतिभागी होने का तर्क दिया। अब एक बार फिर अपने फैसले को लेकर सीनियर्स सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। सारा को बाहर करने का फैसला फैंस को पसंद नहीं आया है। वह उन पर पक्षपाती होने का आरोप लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सारा गुरपाल का एविक्शन अनफेयपर है। सीनियर्स कोई नहीं होते हैं ये जज करने वाले कि किसे रहना चाहिए और किसे जाना चाहिए।

An unfair eviction of #SaraGurpal

Seniors are no one to judge who should stay and who shouldn't. #BiggBoss14 #BB14 #SidharthShukIa #HinaKhan #GauharKhan— Atlético de Munish (@I_munishthakur) October 13, 2020

इसके अलावा कुछ यूजर्स हैं जो नेपोटिज़्म के मुद्दे को लेकर सीनियर्स और बिग बॉस को घेरने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि बिग बॉस के घर में नेपोटिज़्म की शुरुआत हो गई है। जान कुमार सानू अब भी घर में बने हुए हैं, जबकि सारा को बाहर कर दिया गया है। इसके अलावा कुछ यूजर्स के निशाने पर सिद्धार्थ शुक्ला हैं। लोग उन पर भी पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। ख़ास बात है कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले रूबिना दिलैक को लेकर भी सीनियर्स पर पक्षपात का आरोप लग चुका है।

Heyy !! Nepotism started in #bb14 for the reason @jaankumarsanu . Stayed in the house... #BringSaraBack #hateshukla #SaraGurpal #rubinadilaik👌#sidharthshukla👎this much egoistic 👎❤@gauaharkhan

— ....Arin Nanda (@ArinNanda7) October 13, 2020

#SaraGurpal got evicted by #SiddharthShukla just she was not interested to do that tattoo task with Shukla. That girl wasn't comfortable in that task becoz she have some class— Neetu❣️ #BiggBoss14 (@Neetu_007) October 13, 2020

बता दें, वीकेंड के वार के दिन सलमान ख़ान ने इस बात का हिंट दिया था कि कोई घर से बाहर हो सकता है। सीनियर्स ने जो रिपोर्ट कार्ड दिया था, उसमें सारा को 'इसमें वो बात नहीं है' का टैग दिया था। इसके बाद से इस बात की चर्चा थी कि सारा गुरपाल को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। वहीं, सलमान ख़ान ने सभी प्रतिभागियों को अच्छा खेल दिखाने की भी हिदायत दी है।

chat bot
आपका साथी