Bigg Boss 14: दिशा परमार ने राहुल वैद्य के प्रपोजल का जवाब भेजा, पहले सलमान ने कही थी ये बात

Bigg Boss 14 Updates अब लग रहा है कि राहुल को अपने प्रपोजल का जवाब मिलने वाला है क्योंकि एक्ट्रेस दिशा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने राहुल को जवाब भेज दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 11:58 AM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 11:58 AM (IST)
Bigg Boss 14: दिशा परमार ने राहुल वैद्य के प्रपोजल का जवाब भेजा, पहले सलमान ने कही थी ये बात
एक्ट्रेस दिशा परमार, जिन्हें राहुल वैद्य ने किया था प्रपोज

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है। इनमें राहुल वैद्य का मामला तो ऐसा है, जिसे लेकर तो बिग बॉस के दर्शकों के बीच भी उत्सुकता है। दरअसल, हाल ही में राहुल वैद्य ने बिग बॉस में नेशनल टीवी के माध्यम से अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन अभी दिशा की ओर से कोई जवाब राहुल को नहीं मिला है। ऐसे में राहुल और दर्शक दिशा का जवाब जानने के लिए उत्सुक हैं।

हालांकि, अब लग रहा है कि राहुल को अपने प्रपोजल का जवाब मिलने वाला है, क्योंकि एक्ट्रेस दिशा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने राहुल को जवाब भेज दिया है। अब जल्द ही राहुल को अपने प्रपोज का जवाब मिलने वाला है। दिशा ने अपने ट्वीट में हिंदी में लिखा है- 'मैंने अपना जवाब भेज दिया है।' अब देखना है कि आखिर दिशा का जवाब क्या होता है।

मैंने अपना जवाब भेज दिया है ..

— Disha Parmar (@disha11parmar) November 21, 2020

इससे पहले उत्सुक राहुल सलमान खान से लगातार पूछ रहे हैं कि दिशा का जवाब आया है या नहीं। राहुल ने पिछले वीकेंड के वार के दौरान भी सलमान से जवाब के बारे में पूछा था, लेकिन सलमान ने मना कर दिया था कि अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। इसके बाद अगले वीकेंड पर भी एक कॉलर दिशा के जवाब में बारे में पूछता है तो राहुल कहते हैं कि अब सब जानना चाहते हैं कि आखिर दिशा का जवाब क्या है।

ख़ूबसूरती हर जगह .. 😍 pic.twitter.com/uQ62TtMGT4— Disha Parmar (@disha11parmar) November 22, 2020

इसके बाद सलमान राहुल के साथ मजाक करते हैं और कहते दिशा को टीवी के माध्यम से दिशा को कहते हैं कि कोई भी कुछ भी नहीं जानना चाहता। साथ ही सलमान दिशा से कहते हैं कि वो राहुल के प्रपोज के जवाब के लिए चाहें जितना टाइम ले सकती हैं। हालांकि, अब दिशा ने तो सोशल मीडिया पर ही कह दिया है कि उन्होंने इसका जवाब दे दिया है। बता दें कि राहुल ने 11 नवंबर को दिशा के बर्थडे के दिन टीवी पर अपने प्यार का इजहार किया था।   

chat bot
आपका साथी