Bigg Boss 13: जानें- कौन हैं मनीषा शर्मा, जिन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद किया जा रहा है ट्रोल?

Bigg Boss 13 बिग बॉस 13 का विनर तय हो गया है और सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद कई लोग शुक्ला के विनर बनने पर सवाल उठा रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 01:34 PM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 01:55 PM (IST)
Bigg Boss 13: जानें- कौन हैं मनीषा शर्मा, जिन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद किया जा रहा है ट्रोल?
Bigg Boss 13: जानें- कौन हैं मनीषा शर्मा, जिन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की जीत के बाद किया जा रहा है ट्रोल?

 नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 13 का सफर खत्म हो चुका है और इस सफर में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली है। सिद्धार्थ शुक्ला लगातार शो में लीड कर रहे थे और पहले से उम्मीद लगाई जा रही थी कि वो ही इस शो में विनर होने वाले हैं। हालांकि, सिद्धार्थ के विनर बनने के साथ ही सोशल मीडिया पर आरोप लगने लगे हैं कि शो फिक्सड है और जानकर सिद्धार्थ को जीताया जा रहा है।

शो के दौरान भी आरोप लगते रहते थे कि सलमान खान और शो की टीम सिद्धार्थ शुक्ला का बचाव कर रही है और उन्हें प्रमोट कर रही है। अब उनके विनर बनने के बाद भी कई लोग उनके विनर बनने पर सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच एक शख्स भी हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और सिद्धार्थ के जीतने में उनका हाथ बताया जा रहा है। इस शख्स का नाम है मनीषा शर्मा।

ट्विटर पर आरोप लगाया जा रहा है कि मनीषा शर्मा की वजह से सिद्धार्थ को विनर बनाया गया है। कई रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और मनीषा शर्मा के बीच अच्छे रिलेशन हैं और मनीषा बिग बॉस मेकिंग टीम की चीफ कंटेंट ऑफिसर हैं। इसकी वजह से ही बिग बॉस की कंटेंट टीम सलमान खान को सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास नहीं लगाने देती थी। हालांकि, यह सभी मीडिया में आ रही खबरों पर आधारित है और अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं, मनीषा पर आरोप है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला की इमेज बिल्डिंग में काफी काम कर रही थीं। देखते हैं मनीषा शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर किस तरह के ट्वीट कर रहे हैं....

The most biased show#BiasedBiggBoss13 #ManishaSharma

Shame on @ColorsTV https://t.co/vB85FqF7KP" rel="nofollow

— Madiha Yasmeen (@madiha_yasmeen) February 15, 2020

Yes, this is reality and level of biasness of @ColorsTV @BiggBoss #ManishaSharma @Sudhanshu_Vats @EndemolShineIND #ColorsTVExposed#AsimRiaz https://t.co/VdZZm5Rlvf" rel="nofollow

— Parvez Ahmad (@Parvez38084545) February 15, 2020

Asim is the viewers choice #ManishaSharma i beg you don't play your dirty politics with Asim and poor audience. @ColorsTV @BiggBoss @EndemolShineIND don't play with our emotions.#VoteForAsimRiaz https://t.co/zSIq2U5l4V" rel="nofollow— Vikramaditya Singh (@Vikky_Adi) February 15, 2020

बता दें इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला विजेता रहे हैं और सेकेंड रनर-अप आसिम रहे। वहीं टॉप 5 में सिद्धार्थ और आसिम के साथ रश्मि देसाई, आरती और शहनाज रही।

chat bot
आपका साथी