छोटे पर्दे पर सास-बहू के बीच अमिताभ करेंगे अपनी पारी शुरू

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बडे़ पर्दे पर तो खूब नाम और शोहरत हासिल की है, अब वह छोटे पर्दे के सीरियल पर पारी शुरू करने जा रहे हैं। हालांकि अमिताभ को आप छोटे पर्दे के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में देख चुके हैं, पर इस बार बिग बी आपको एक फिक्शन टीवी सीरियल में दिखेंगे। अब देखना होगा

By Edited By: Publish:Thu, 06 Jun 2013 03:22 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2013 01:22 PM (IST)
छोटे पर्दे पर सास-बहू के बीच अमिताभ करेंगे अपनी पारी शुरू

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बडे़ पर्दे पर तो खूब नाम और शोहरत हासिल की है, अब वह छोटे पर्दे के सीरियल पर पारी शुरू करने जा रहे हैं।

हालांकि अमिताभ को आप छोटे पर्दे के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में देख चुके हैं, पर इस बार बिग बी आपको एक फिक्शन टीवी सीरियल में दिखेंगे। अब देखना होगा कि अमिताभ अपने इस सीरियल से सब पर कैसे भारी पड़ते हैं।

बिग बी का दावा है कि यह सीरियल टीवी पर दिखाए जा रहे मौजूदा सीरियलों से बिल्कुल अलग होगा, और उन्हें उम्मीद है कि कामयाबी भी मिलेगी। इस सीरियल के निर्देशक अनुराग कश्यप होंगे। अमिताभ बच्चन ने कहा, मैं टीवी पर कुछ अलग करना चाहता था। मैं फिक्शन शो में काम करना चाहता था, लेकिन अभी से इस शो की कहानी के बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी। अब देखना होगा कि सास बहू वाले सीरियल के दर्शकों को अमिताभ खींच पाएंगे या नहीं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी