अक्षय कुमार बनेंगे इस रियलिटी शो का हिस्सा, पर बिग बॉस का नहीं

बता दें कि इससे पहले भी स्टार ग्रुप पर इस शो का प्रसारण होता रहा है और टीवी की दुनिया को कई कॉमेडी टैलेंट्स इससे ही मिले हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 03 Jul 2017 05:49 PM (IST) Updated:Mon, 03 Jul 2017 07:26 PM (IST)
अक्षय कुमार बनेंगे इस रियलिटी शो का हिस्सा, पर बिग बॉस का नहीं
अक्षय कुमार बनेंगे इस रियलिटी शो का हिस्सा, पर बिग बॉस का नहीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पिछले दिनों खबरें आ रही थीं कि सलमान खान बिग बॉस से अपना नाम पीछे लेना चाहते हैं और अब अक्षय से इस शो को होस्ट करने की बातें हो रही थीं लेकिन ऐसा नहीं है। नई ख़बर के मुताबिक अक्षय बिग बॉस को नहीं बल्कि रियलिटी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का हिस्सा बनने जरूर जा रहे हैं।

जी हां, स्टार प्लस पर जल्द ही इस शो के लिए ऑडिशन शुरू होंगे, जिसे खुद खिलाड़ी कुमार जज करेंगे। अक्षय ने खुद एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों को इसके ऑडिशन की तैयारी करने की अपील की है। इस शो में एक बार फिर से कॉमेडी टैलेंट्स की खोज होगी। अक्षय, कॉमेडी के भी खिलाड़ी माने जाते रहे हैं। उन्होंने कई कॉमेडी फिल्मों में काम किया है। जाहिर है ऐसे में यह खास मौका होगा, जब छोटे परदे पर हम उन्हें कॉमेडी की पाठशाला खोलते देखेंगे।

यह भी पढ़ें:अब कृष्णा अभिषेक बने सरोगेसी के जरिये पापा

Kya aapki comic timing perfect hai? Mujhe talaash hai aapke jaise best stand up comedian ki. #TheGreatIndianLaughterChallenge @StarPlus pic.twitter.com/gA57oHvOzG

— Akshay Kumar (@akshaykumar) July 1, 2017

बता दें कि इससे पहले भी स्टार ग्रुप पर इस शो का प्रसारण होता रहा है और टीवी की दुनिया को कई कॉमेडी टैलेंट्स इससे ही मिले हैं। फिलहाल इसकी घोषणा नहीं हुई है कि शो का प्रसारण कब से किया जायेगा।

chat bot
आपका साथी