'अम्मा' में होने वाली है ऐसे किरदार की एंट्री, जो छीन लेगा सबका चैन!

अभी हाल ही में शो में नवाब शाह की एंट्री हुई थी और अब जल्द ही शो में बिग बॉस फेम एजाज़ ख़ान की एंट्री होने जा रही है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 01 Nov 2016 01:00 PM (IST) Updated:Tue, 01 Nov 2016 01:52 PM (IST)
'अम्मा' में होने वाली है ऐसे किरदार की एंट्री, जो छीन लेगा सबका चैन!

मुंबई। ज़ी टीवी के शो 'एक मां जो लाखों के लिए बनी अम्मा' में जल्द ही नया ट्विस्ट आने वाला है। ख़बर है कि शो में एक और नए किरदार की एंट्री होने जा रही है।

अभी हाल ही में शो में नवाब शाह की एंट्री हुई थी और अब जल्द ही शो में बिग बॉस फेम एजाज़ ख़ान की एंट्री होने जा रही है। एजाज़ इस शो में एक अहम किरदार निभाने जा रहे हैं। वह शो में एक निगेटिव रोल में दिखाई देंगे। फ़िल्म में वह अज़हर का किरदार निभा रहे हैं और शो में आकर सभी को परेशान करने वाले हैं। अज़हर का किरदार एक लालची आदमी का किरदार होगा और वह इरिटेटिंग होगा। ऐसे में शो की लीड रेहाना (युविका चौधरी) किस तरह उसका सामना करेंगी यह देखना दिलचस्प होगा।

बेघर हुईं आकांक्षा शर्मा ने युवराज सिंह पर किया ये खुलासा

इस बारे में एजाज़ कहते हैं- ''मैंने अम्मा शो को हां इसलिए कहा क्योंकि इस शो में मुझे शबाना आज़मी जैसी अदाकारा के साथ काम करने का सपना पूरा हो रहा है। अब तक जिस तरह के किरदार निभाता रहा हूं, उनसे ये बिल्कुल अलग है।'' एजाज़ यह भी कहते हैं कि दूसरे शोज़ की तुलना में इस शो की प्रोडक्शन वैल्यू भी बहुत अच्छी है और इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर शो का हिस्सा बने हैं। एजाज़ आगे कहते हैं कि वह शो में एक साइकोपैथ की भूमिका में होंगे और उन्हें देखकर दर्शक काफी डरने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी