VIDEO: बार में नशे में धुत प्रियंका चोपड़ा अजनबी को करने लगीं किस!

प्रियंका चोपड़ा बार में बैठकर अपना ड्रिंक एंज्वाॅय करती नजर आती हैं। तभी एक अजनबी उनसे घुलने-मिलने की कोशिश करता है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 05 Apr 2016 03:08 PM (IST) Updated:Tue, 05 Apr 2016 05:27 PM (IST)
VIDEO: बार में नशे में धुत प्रियंका चोपड़ा अजनबी को करने लगीं किस!

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बार में बैठकर अपना ड्रिंक एंज्वाॅय करती नजर आ रही हैं। तभी एक अजनबी उनसे घुलने-मिलने की कोशिश करता है। इस पर वो उस अजनबी के राज खोलती हैं और फिर दोनों एक दूसरे के काफी करीब आने की कोशिश करने लगते हैं। इस बीच, प्रियंका उसकी जेब से पेन ड्राइव निकालती नजर आती हैं।

यानि प्रियंका भले ही नशे में धुत होती हैं और किसी अजनबी को किस करने लगती हैं, मगर इस हरकत के पीछे उनका मकसद होता है और आपको यह भी बता दें कि यह कोई रियल लाइफ सीन नहीं, बल्कि उनके पॉपुलर हो चुके इंटरनेशनल टीवी शो 'क्वांटिको' का एक सीन है, जो आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा। जी हां, इस शो में अब तक प्रियंका का काफी बोल्ड अवतार देखने को मिला है और आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा।

प्रत्यूषा के आखिरी दिनों की तरह बेतरतीब है उनका कमरा, डालें एक नजर

इससे पहले भी 'क्वांटिको' से प्रियंका के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इनमें को-स्टार के साथ कार में सेक्स करते और बाथरूम में नहाते हुए लिप-लॉक करने वाले वीडियो भी शामिल है। वैसे इस शो में प्रियंका खतरनाक स्टंट्स करती भी नजर आई हैं। 'क्वांटिको' की वजह से प्रियंका इंटरनेशनल लेवल पर छा गई हैं और हाल ही में उन्हें पीपुल्स च्वाॅइस अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था। प्रियंका को अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म भी मिल गई है। वो 'बेवॉच' में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आएंगी।

बहन अर्पिता के मां बनने पर अरबाज खान ने दी यह प्यारी प्रतिक्रिया

chat bot
आपका साथी