सनी लियोन ने इस डर से 'सही पकड़े हैं' बोलने से कर दिया इंकार

'भाभी जी घर पर हैं' में एंट्री मारने वालीं सनी लियोन ने सेट पर उस वक्‍त खलबली मचा दी, जब उन्‍होंने अंगूरी भाभी की तरह 'सही पकड़े हैं' बोलने से इंकार कर दिया।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 30 Sep 2016 03:42 PM (IST) Updated:Fri, 30 Sep 2016 07:50 PM (IST)
सनी लियोन ने इस डर से 'सही पकड़े हैं' बोलने से कर दिया इंकार

नई दिल्ली। अब तक तो आपको 'भाभी जी घर पर हैं' में सनी लियोन की एंट्री के बारे में पता चल चुका होगा, मगर आपको यह नहीं पता होगा कि उनके सेट पर पहुंचते ही कुछ ऐसा हुआ कि शूटिंग को करीब एक घंटे तक रोकना पड़ा और इसका कारण है अंगूरी भाभी का घर-घर फेमस हो चुका डायलॉग 'सही पकड़े हैं' जिसे बोलने से सनी ने इंकार कर दिया।

जी हां, एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी ने सेट पर 'सही पकड़े हैं' डायलॉग बोलने से इंकार कर दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि अगर वो ये बोलेंगी तो दर्शक इसका कुछ और ही मतलब निकालेंगे। वो डबल मीनिंग के तौर पर इसे लिए जाने से डर रही थीं और इसी वजह से उन्होंने 'सही पकड़ेे हैं' बोलने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- सलमान ने किया पाकिस्तानी कलाकारों का बचाव, जानिए कहा क्या

वहीं सनी स्क्रिप्ट में बदलाव करने की डिमांड करने लगीं। हालांकि क्रिएटीव टीम ने उन्हें खूब समझाया और कहा कि दर्शक इसे गलत तरीके सेे नहीं लेंगे, तब जाकर वो ये डायलॉग बोलने को तैयार हो गईं। मगर इन सबकेे चक्कर में करीब एक घंटे तक शूटिंग रुकी रही। आपको बता दें कि सनी इस सीरियल में खुद के किरदार में ही नजर आएंगी, जिन्हें अपने अगले हीरो की तलाश होती है।

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने श्रद्धा के साथ किया 'डीडीएलजे' का वो सीन, देखें तस्वीर

chat bot
आपका साथी