बाप रे...सनी लियोन ने एक एड शूट के मांग लिए इतने करोड़!

सनी लियोन की फिल्‍में चलें या ना चलें, मगर वो हमेशा डिमांड में बनी रहती हैं और अपनी इस डिमांड को कैसे कैश कराना है, वो ये बखूबी जानती हैं। तभी तो वो हाल ही में मात्र एक एड शूट के लिए इतनी रकम की डिमांड कर बैंठी कि जिसे

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 03 Aug 2015 02:08 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2015 06:00 PM (IST)
बाप रे...सनी लियोन ने एक एड शूट के मांग लिए इतने करोड़!

नई दिल्ली। सनी लियोन की फिल्में चलें या ना चलें, मगर वो हमेशा डिमांड में बनी रहती हैं और अपनी इस डिमांड को कैसे कैश कराना है, वो ये बखूबी जानती हैं। तभी तो वो हाल ही में मात्र एक एड शूट के लिए इतनी रकम की डिमांड कर बैंठी कि जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

'बाहुबली' ने बॉक्स ऑफिस पर कमा लिए 500 करोड़

जी हां, सनी को गले की समस्या से जुड़ी एक दवा के एड के लिए संपर्क किया गया था, जिसके बदले उन्होंने आठ करोड़ रुपये मांग लिए, जो कि ज्यादातर बड़े बॉलीवुड स्टार इतनी बड़ी रकम की डिमांड करते हैं। खैर, सबसे बड़ी बात तो ये है कि इन सबके बावजूद सनी की इतनी बड़ी रकम की मांग पूरी भी कर दी गई।

'मैंने प्यार किया' की हीरोइन ने भी की 'बजरंगी भाईजान' की तारीफ

सनी को एड शूट करने में चार दिन लगे और उन्होंने हर दिन दो करोड़ रुपये के हिसाब से चार्ज किया। इस तरह उन्होंने कुल आठ करोड़ रुपये कमा लिए। सनी हाल ही में 'एक पहेली लीला' और 'कुछ कुछ लोचा है' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। वैसे वो रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 5 की वजह से पहचान बनाने में कामयाब रही थीं।

chat bot
आपका साथी