विद्या बालन की शादी की है सालगिरह, पति देने वाले हैं ये सरप्राइज

विद्या बालन के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। सुजॉय घोष की प्रोडक्‍शन फिल्‍म 'TE3N' की शूटिंग से ब्रेक लेकर वो बेंगलुरु को रवाना हुई हैं, जहां हिंदी सिनेमा के प्रति उल्‍लेखनीय योगदान के लिए उन्‍हें एक अवॉर्ड से सम्‍मानित किया जाएगा। इसके अलावा आज विद्या की शादी

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 14 Dec 2015 11:25 AM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2015 12:16 PM (IST)
विद्या बालन की शादी की है सालगिरह, पति देने वाले हैं ये सरप्राइज

मुंबई। विद्या बालन के लिए आज का दिन बहुत ही खास है। सुजॉय घोष की प्रोडक्शन फिल्म 'TE3N' की शूटिंग से ब्रेक लेकर वो बेंगलुरु को रवाना हुई हैं, जहां हिंदी सिनेमा के प्रति उल्लेखनीय योगदान के लिए उन्हें एक अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा आज विद्या की शादी की तीसरी सालगिरह भी है।

वरुण धवन को मिला ऐसा प्रपोजल कि शर्म से हो गए पानी-पानी

जी हां, तीन साल पहले 14 दिसंबर, 2012 को विद्या ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी। इसलिए शादी की सालगिरह पर पार्टी तो बनती है। इसलिए उनके प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ भी बेंगलुरु जा रहे हैं और उन्होंने शाम को एक रोमांटिक डेट की पूरी प्लानिंग भी कर रखी है।

हालांकि विद्या को अपने पति की इस प्लानिंग के बारे में बिल्कुल भी नहीं पता है। यानी सिद्धार्थ उन्हें सरप्राइज देने के पूरे मूड में हैं। होना भी चाहिए, आखिर दोनों के लिए आज इतना खास मौका जो है। वैसे सिद्धार्थ पहले भी विद्या को कई बार खूबसूरत सरप्राइज दे चुके हैं।

मिलिए सनी देओल के बेटों से, जिनको जल्द हीरो बनाने का किया ऐलान

chat bot
आपका साथी