ब्‍वॉयफ्रेंड की फिल्‍म का ट्रेलर देख श्रद्धा कपूर ने कहा, मुझे हो गया प्‍यार

'आशिकी 2' में आदित्‍य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी सुपरहिट रही थी और रियल लाइफ में भी उनके रोमांस की चर्चाएं शुरू हो गईं। फिलहाल श्रद्धा ने आदित्‍य की फिल्‍म 'फितूर' को लेकर बहुत ही प्‍यार भरा ट्वीट किया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 06 Jan 2016 10:46 AM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2016 11:22 AM (IST)
ब्‍वॉयफ्रेंड की फिल्‍म का ट्रेलर देख श्रद्धा कपूर ने कहा, मुझे हो गया प्‍यार

मुंबई। अभिषेक कपूर की नई फिल्म 'फितूर' का ट्रेलर बहुत ही खूबसूरत है और यह फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को भी काफी पसंद आ रहा है। मगर एक कोई खास शख्स है, जिसे इससे प्यार हो गया है और वो हैं आदित्य रॉय कपूर की कथित गर्लफ्रेंड श्रद्धा कपूर। जी हां, दरअसल श्रद्धा को 'फितूर' का ट्रेलर इतना पसंद आया कि वो ट्विटर पर इसकी तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं सकीं।

एकता कपूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, रिलेशनशिप में थे पार्थ-विकास

साथ ही श्रद्धा ने अपने फैंस से भी ये ट्रेलर देखने की गुजारिश की। आपको बता दें कि 'आशिकी 2' में आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी सुपरहिट रही थी और रियल लाइफ में भी उनके रोमांस की चर्चाएं शुरू हो गईं। दोनों दोबारा जल्द ही एक साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक नजर भी आने वाले हैं। खैर, 'फितूर' में आदित्य के साथ पहली बार कट्रीना कैफ रोमांस करती नजर आएंगी।

In LOVE with the #Fitoor trailer. You guys have to check it out : https://t.co/AHOEIFa7dQ ❤️

— Shraddha Kapoor (@ShraddhaKapoor) January 4, 2016

तब्बू भी एक बार फिर अहम भूमिका में दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। इस फिल्म में सभी का लुक बिल्कुल डिफरेंट है, जो दर्शकों को खासा आकर्षित करने वाला है। ट्रेलर में आदित्य और कट्रीना के बीच की कैमेस्ट्री में कमाल की नजर आ रही है और इस फिल्म की टैगलाइन ही है 'ये इश्क नहीं आसां'। दोनों नूर और फिरदौस के रोल में नजर आएंगे।

पता है कौन बनने वाला है 'मिस्टर इंडिया 2' का हीरो?

वहीं बेगम हजरत के किरदार में तब्बू दिखेंगी। उनका लुक भी कमाल का है। ट्रेलर देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा लगा सकते हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म चार्ल्स डिकेंस के नॉवेल 'ग्रेट एक्सपेक्टेशंस' पर बेस्ड है। पूरी फिल्म की शूटिंग कश्मीर की खूबसूरत वादियों में की गई है और यह 12 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

chat bot
आपका साथी