भाजपा नेता का बड़ा खुलासा! जेल में शराब पी रहे हैं संजय दत्त

भाजपा नेता विनोद तावड़े की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को जेल में रम और बीयर परोसी जा रही है। महाराष्ट्र विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष विनोद तावड़े ने शुक्रवार को संजय दत्त को लेकर यह बयान देकर बड़ा धमाका कर दिया है। तावड़े ने आरोप लगाया कि पुणो की यरवदा जेल में बंद संजय दत्त को बीयर और रम पहुंचाने

By Edited By: Publish:Sun, 15 Dec 2013 09:01 AM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2013 02:12 PM (IST)
भाजपा नेता का बड़ा खुलासा! जेल में शराब पी रहे हैं संजय दत्त

नागपुर/पुणे। भाजपा नेता विनोद तावड़े की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को जेल में रम और बीयर परोसी जा रही है। महाराष्ट्र विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष विनोद तावड़े ने शुक्रवार को संजय दत्त को लेकर यह बयान देकर बड़ा धमाका कर दिया है। तावड़े ने आरोप लगाया कि पुणो की यरवदा जेल में बंद संजय दत्त को बीयर और रम पहुंचाने में कुछ पुलिस अधिकारी मदद कर रहे हैं।

मालूम हो कि संजय दत्त को 1993 के मुंबई बम धमाकों के मामले में दोषी पाया गया था। संजय को पांच साल की सजा हुई है। महाराष्ट्र विधान परिषद में नियम 260 के अंतर्गत महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार के प्रस्ताव पर नेता प्रतिपक्ष विनोद तावड़े ने अपने एक घंटे के भाषण में कहा कि जेल में सजा भुगत रहे आरोपियों पर नजर रखी जाती है, लेकिन जेल कर्मियों के साथ साठगांठ करने पर संजय दत्त समेत शक्ति मिल घटना के आरोपियों को वीआइपी सुविधा मिलती है।

पैरोल के बाद भी जेल में कट रही हैं संजय दत्त की रातें

तावड़े ने दावा किया कि अपराध करने के बावजूद 93 प्रतिशत अपराधी मुक्त हैं। पुलिस कस्टडी में रहने वाले कैदी ही बलात्कार और अत्याचार जैसी घटनाओं के आरोपी साबित हुए हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी