पूनम पांडे ने सलमान से कर डाली अपनी तुलना

पूनम पांडे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें विवादों में रहने के लिए कुछ भी करने और कहने में कोई परेशानी नहीं होती। फिर चाहे बात ट्विटर पर नहाते हुए ली गई अपनी वीडियो पोस्ट करने की हो या वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर कपड़े उतारने का वादा करने

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sun, 21 Jun 2015 08:20 AM (IST) Updated:Sun, 21 Jun 2015 01:50 PM (IST)
पूनम पांडे ने सलमान से कर डाली अपनी तुलना

मुंबई। पूनम पांडे एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें विवादों में रहने के लिए कुछ भी करने और कहने में कोई परेशानी नहीं होती। फिर चाहे बात ट्विटर पर नहाते हुए ली गई अपनी वीडियो पोस्ट करने की हो या वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर कपड़े उतारने का वादा करने की हो।

पीएम मोदी ने शिल्पा शेट्टी को भी बुलाया था योग करने, मगर...!

खैर, अब उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसे जानकर आप भी हंस पड़ेंगे। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी तुलना कर डाली है बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान से। जी हां, पूनम का कहना है कि सलमान और उनके अंदर काफी समानता है।

पूनम ने कहा, 'हमारे बीच एक अच्छा कनेक्शन है। उन्हें अपने कपड़े उतारना पसंद है और कहीं न कहीं मुझे भी पसंद है, तो इस मामले में मैं उनकी तरह हूं। मैं बचपन और स्कूल के समय से सलमान खान को देखती आ रही हूं। हर लड़की उनसे प्यार करती है और ईमानदारी से मैं भी उनसे प्यार करती हूं।' क्या आपको नहीं लगता कि ये ज्यादा हो गया?

पूनम पहली बार 2011 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान लाइमलाइट में आईं थी। उस दौरान पूनम ने कहा था कि अगर इंडियन टीम जीत गई तो वो अपने कपड़े उतार देंगी। हालांकि भारत के जीतने के बाद उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया।

फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पूनम पांडे जल्द ही 'फिल्म' हेलन में नजर आएंगी।

जॉन के साथ ऐसे 'हेरा फेरी' का मजा ले रहे अभिषेक

chat bot
आपका साथी