..जब सास के सामने बिकनी पहनकर आई करीना

मुंबई। बेबो उर्फ करीना कपूर पहले से ही लोगों की नजर में रहती थीं, लेकिन जब से उनकी शादी छोटे नवाब सैफ अली खान से हुई है उनकी हर छोटी से बड़ी चीजों को नोट किया जाता है। वे क्या पहनती हैं, कैसे रहती हैं, शादी के बाद करियर को कैसे संभालेंगी ये तमाम बातें लोगों की चर्चा का विषय है।

By Edited By: Publish:Tue, 10 Sep 2013 01:58 PM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2013 03:47 PM (IST)
..जब सास के सामने बिकनी पहनकर आई करीना

मुंबई। बेबो उर्फ करीना कपूर पहले से ही लोगों की नजर में रहती थीं, लेकिन जब से उनकी शादी छोटे नवाब सैफ अली खान से हुई है उनकी हर छोटी से बड़ी चीजों को नोट किया जाता है। वे क्या पहनती हैं, कैसे रहती हैं, शादी के बाद करियर को कैसे संभालेंगी ये तमाम बातें लोगों की चर्चा का विषय है। हाल ही में करीना कपूर को मालदीव के एक बीच पर अपनी सास शर्मिला टैगोर के सामने बिकनी पहन कर आते देखा गया। इसके बाद लोगों ने इसे भी चर्चा का विषय बना लिया।

पढ़ें : शादी के बाद करीना क्यों नहीं करतीं किसिंग सीन

इस बारे में पूछे जाने पर करीना ने कहा,'शर्मिला जी मुझे बेटी की तरह मानती हैं, मैं उनके सामने वैसे ही रहती हूं जैसा अपनी मां के सामने रहती हूं।' करीना ने कहा कि उनका और शर्मिला जी का रिश्ता सास बहू जैसा नहीं है। दोनों मां बेटी जैसे रहती हैं। उनकी सास 90 दशक की सास की तरह नहीं हैं।

इधर, शर्मिला टैगोर ने कहा कि करीना पटौदी परिवार के सभी रीति रिवाजों को बड़ी ही शिद्दत से निभाती हैं, करीना को इस परिवार में अपने आपको ढालने में कोई दिक्कत नहीं हुई। करीना कपूर खान और शर्मिला टैगोर ने सास-बहू की अच्छी मिसाल कायम कर रही हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी