रणबीर-कट्रीना ने फिर बिताई एकसाथ रात..

बॉलीवुड के रॉकेट सिंह और कैट हमेशा अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलकर नहीं बोलते हैं। पर यह तो सब ही जानते हैं दोनों के बीच लव खिचड़ी तो पक ही रही है। वैसे पिछले कई हफ्तों से दीपिका और रणबीर एकसाथ फिल्म प्रमोशन में लगे हुए हैं। पर करन जौहर की बर्थ डे पार्टी में दोनों ने दूरियां बन

By Edited By: Publish:Tue, 28 May 2013 11:48 AM (IST) Updated:Thu, 30 May 2013 05:15 PM (IST)
रणबीर-कट्रीना ने फिर बिताई एकसाथ रात..

मुंबई। बॉलीवुड के रॉकेट सिंह और कैट हमेशा अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलकर नहीं बोलते हैं। पर यह तो सब ही जानते हैं दोनों के बीच लव खिचड़ी तो पक ही रही है।

वैसे पिछले कई हफ्तों से दीपिका और रणबीर एकसाथ फिल्म प्रमोशन में लगे हुए हैं। पर करन जौहर की बर्थ डे पार्टी में दोनों ने दूरियां बनाए रखी, वजह थी कट्रीना। करन जौहर के बर्थ डे पर कट्रीना और रणबीर एक साथ पार्टी में आए। इसके अलावा पूरी रात यह दोनों वहां मौजूद थे, दोनों ने फिल्म ये जवानी है दीवानी के गानों पर जमकर डांस किया। पर बेचारी दीपिका के साथ कोई पार्टनर नहीं था, वह अकेले ही पार्टी में आई और अकेले ही डांस करती दिखी।

कट्रीना और रणबीर गाड़ी में पीछे बैठे थे और डाइवर की साथ वाली सीट पर अयान मुखर्जी बैठे थे। गौरतलब है इन दोनों का प्यार 2009 में फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी से शुरू हुआ। हालांकि दोनों अपने रिलेशन के बारे में कुछ कहना नहीं चाहते।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी