The Kashmir Files Box Office : तीसरे वीकेंड में भी फिल्म ने की धुआंधार कमाई, जानें- अब तक का कलेक्शन

विवेक अग्रिहोत्री की द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। बिल्कुल शांति बिना किसी शोर शराबे के रिलीज हुई एक फिल्म जोकि किसी मुद्दे पर आधारित थी। द कश्मीर फाइल्स नए सिरे से बॉक्स ऑफिस का इतिहास लिखा रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Mon, 28 Mar 2022 12:34 PM (IST) Updated:Mon, 28 Mar 2022 01:59 PM (IST)
The Kashmir Files Box Office : तीसरे वीकेंड में भी फिल्म ने की धुआंधार कमाई, जानें- अब तक का कलेक्शन
Photo Credit : The Kashmir Files Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। विवेक अग्निहोत्री की धमाकेदार फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने कमाई के मामले में भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में हर दिन सिर्फ दर्शकों को ही नहीं बल्कि ट्रेड पंडितों को भी हैरान किया है। 'द कश्मीर फाइल्स' के शानदार कलेक्शंस से ही पता चल रहा है कि ये फिल्म क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों को भी काफी पसंद आई है। वहीं तीसरे वीकेंड भी इस​ फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम रहा है। आइए जातने हैं फिल्म के तीसरे वीकेंड के कलेक्शन के बारे में...

#TheKashmirFiles is UNSTOPPABLE on [third] Sun... Weekend 3 *day-wise growth* is an EYE-OPENER, despite a tough opponent [#RRR]... Now racing towards ₹ 250 cr... [Week 3] Fri 4.50 cr, Sat [updated] 7.60 cr, Sun 8.75 cr. Total: ₹ 228.18 cr. #India biz. pic.twitter.com/xkh9zJO4c5— taran adarsh (@taran_adarsh) March 28, 2022

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के अनुसार 'द कश्मीर फाइल्स' ने तीसरे वी​केंड भी अपना जलवा कायम रखा। 'द कश्मीर फाइल्स' ने तीसरे वकेंड भी अच्छी कमाई की है। जबकि 'द कश्मीर फाइल्स' का सीधा मुकाबला अब बाहुबली फेम एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' से है। अब ये फिल्म 250 करोड़ की ओर दौड़ रही है। अब तक यानी रविवार तक 'द कश्मीर फाइल्स' 228.18 करोड़ की भारी कमाई कर चुकी है।

वहीं शुक्रवार को इस फिल्म ने 4.50 करोड़, शनिवार 7.60 करोड़, और रविवार को 8.75 करोड़ की कामाई की थी। वहीं 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने अबतक कुल: 228.18 करोड़ की कमाई की है।

आपको बता दें कि ​फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज के वक्त इसे कम स्क्रीन पर जगह दी गई थी। लेकिन माउथ पब्लिसिटी और इसके धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए बाद में इसके स्क्रीन को बढ़ा दिया गया था। वहीं 'आरआरआर' की रिलीज के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस पर एसएस राजामौली की ये फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर भारी पड़ेगी। वहीं आरआरआर की पहले दिन की कमाई भी काफी अच्छी रही थी। लेकिन इन सबके बावजूद 'द कश्मीर फाइल्स' अपना जलवा दिखाने में कामयाब है।

chat bot
आपका साथी