मद्रास कैफे देखने आए दर्शक

शुजीत सरकार और जॉन अब्राहम की जोडी ने फिर से बाक्स आफिस पर धूम मचा दी। निर्देशक शुजीत सकार और निर्माता जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफ देखने दर्शक आए। हालांकि पहले दिन कलेक्शन ठंडा रहा। शुक्रवार को इस फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ से कुछ ही ज्यादा था।

By Edited By: Publish:Tue, 27 Aug 2013 03:01 PM (IST) Updated:Tue, 27 Aug 2013 03:18 PM (IST)
मद्रास कैफे देखने आए दर्शक

अजय ब्रह्मात्मज, मुंबई। शुजीत सरकार और जॉन अब्राहम की जोडी ने फिर से बाक्स आफिस पर धूम मचा दी। निर्देशक शुजीत सकार और निर्माता जॉन अब्राहम की फिल्म मद्रास कैफ देखने दर्शक आए। हालांकि पहले दिन कलेक्शन ठंडा रहा। शुक्रवार को इस फिल्म का कलेक्शन 5 करोड़ से कुछ ही ज्यादा था।

मद्रास कैफे का रिव्यू पढ़ें

मद्रास कैफे ने हिट फिल्मों का ट्रेंड अपनाया। श्निवार को इसके दर्शक बढ़े और रविवार को कलेक्शन आठ करोड़ से ज्यादा हो गया। जॉन आशंकित थे कि पता नहीं ऐसी फिल्म को दर्शक मिलें या न मिलें? जॉन आरंभ से कह रहे थे कि वे पैसे कमाने के लिए फिमें नहीं बनाते हैं। इस फिल्म की कमाई और कलेक्शन से संतुष्टि मिली है।

मद्रास कैफे की सफलता इस सोच की जीत है कि बगैर नाच-गाने और प्रेम के भी फिल्में बनाई जा सकती हैं। इस फिल्म से अभिनेता जॉन अब्राहम को भी फायदा हुआ है। उन्हें मॉडल और लकड़ी का कुंदा मानने वालों में कमी आई है। पहले की फिल्मों में चेन्नई एक्सप्रेस अभी तक अच्छा कलेक्शन कर रही है,जबकि वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा का कलेक्शन संतोषजनक नहीं रह गया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी