Madgaon Express Box Office Day 7: धीमी हुई 'मडगांव एक्सप्रेस' की रफ्तार, गुरुवार को खत्म हुआ फिल्म का पेट्रोल

Kunal Kemmu ने शानदार अभिनय के साथ-साथ बतौर निर्देशक भी अपनी शुरुआत कर दी है। उनकी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस ने 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। हालांकि छह दिन तो नोरा फतेही और दिव्येंदु शर्मा की फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोला लेकिन अब मडगांव एक्सप्रेस की गाड़ी का बॉक्स ऑफिस पर पेट्रोल खत्म होता दिख रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Publish:Fri, 29 Mar 2024 08:23 AM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2024 08:23 AM (IST)
Madgaon Express Box Office Day 7: धीमी हुई 'मडगांव एक्सप्रेस' की रफ्तार, गुरुवार को खत्म हुआ फिल्म का पेट्रोल
मडगांव एक्सप्रेस का गुरुवार को गिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन / फोटो- Imdb

HighLights

  • गुरुवार को घटा मडगांव एक्सप्रेस का कलेक्शन
  • मडगांव एक्सप्रेस ने इंडिया में अब तक कमाए इतने करोड़
  • शैतान से मुकाबला करना कुणाल खेमू की फिल्म को पड़ा भारी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फरहान अख्तर के प्रोडक्शन एस्सेल विजन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर काफी तेज रफ्तार से दौड़ रही थी। 22 मार्च को ये फिल्म सिनेमाघरों में रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे स्टारर फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' से टकराई थी।

शैतान से बिना डरे घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म तेज फुर्ती के साथ दौड़ रही थी, लेकिन अब लगता है कि कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस का पेट्रोल धीरे-धीरे अब कम हो रहा है, क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर अब ये फिल्म हिचकोले खा रही है। गुरूवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'मडगांव एक्सप्रेस' का काफी कलेक्शन गिर गया।

गुरुवार को मडगांव एक्सप्रेस ने की कितने करोड़ की कमाई

मडगांव एक्सप्रेस कम बजट की फिल्म है, लेकिन जिस तरह से ये फिल्म शैतान को टक्कर दे रही थी, उसे देखते हुए यही लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दूर तक जाएगी। हालांकि, अब एक हफ्ते में ही फिल्म का दम निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। बुधवार को इस फिल्म ने तकरीबन 1.25 करोड़ तक का कलेक्शन किया था, लेकिन अब फिल्म की कमाई गुरूवार को गिर गयी है।

यह भी पढ़ें: Madgaon Express BO Day 6: शैतान की शक्तियों का 'मडगांव एक्सप्रेस' ने किया डटकर सामना, बुधवार को बजाया डंका

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोरा फतेही-दिव्येंदु शर्मा और प्रतीक गांधी स्टारर 'मडगांव एक्सप्रेस' ने सिंगल डे पर लगभग 1.2 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन इंडिया में अब तक 13.5 करोड़ तक हुआ है।

दुनियाभर में कैसा है मडगांव एक्सप्रेस का हाल

कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' इंडिया के अलावा दुनियाभर में भी ठीकठाक कमाई कर रही है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी फिल्म का आंकड़ा अभी तक 16 करोड़ तक पहुंचा है।

इस फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में टोटल 1.3 करोड़ तक की ही कमाई की है। मडगांव एक्सप्रेस तीन ऐसे दोस्तों की कहानी है, जो गोवा फन के लिए जाते हैं, लेकिन वहां पर वो ड्रग्स केस में बुरी तरह से फंस जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Madgaon Express Collection Day 5: डबल डिजिट्स में पहुंची 'मडगांव एक्सप्रेस' की कमाई, नॉन हॉलिडे पर बटोरे इतने नोट

chat bot
आपका साथी