सुपरहिट हुई ग्रैंड मस्ती, कमाए 55 करोड़

आलोचकों को भले ही 'ग्रैंड मस्ती' नहीं किया, लेकिन दर्शकों ने इसे लपक लिया। इंद्र कुमार निर्देशित गै्रंड मस्ती ने अब तक 55 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म को शुक्रवार को ही लगभग 13 करोड़ की ओपनिंग मिली।

By Edited By: Publish:Thu, 19 Sep 2013 10:32 AM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2013 02:12 PM (IST)
सुपरहिट हुई ग्रैंड मस्ती, कमाए 55 करोड़

नई दिल्ली। आलोचकों को भले ही 'ग्रैंड मस्ती' को गंभीरता से नहीं किया, लेकिन दर्शकों ने इसे लपक लिया। इंद्र कुमार निर्देशित गै्रंड मस्ती ने अब तक 55 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म को शुक्रवार को ही लगभग 13 करोड़ की ओपनिंग मिली थी।

पढ़ें : 'गैंड मस्ती' ने बॉक्स आफिस में भी की मस्ती

विवेक ओबरॉय, रितेश देशमुख और आफताब शिवदासानी की इस फिल्म ने ऐसा हंगामा किया है कि पहले वीकेंड में ही अपनी लागत से करीब दोगुनी कमाई कर ली। इसका वीकएंड कलेक्शन 40 करोड़ से अधिक रहा। जाने माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट किया कि ग्रैंड मस्ती ने शुक्रवार को 12.5 करोड़, शनिवार को 13.5 करोड़ और रविवार को 14.46 करोड़ रुपये कमाकर वीकएंड में कुल 40.18 करोड़ रुपये अपने नाम किए। विदेश में भी फिल्म खासी सफल रही और इसने ओपनिंग वीकएंड में 5.25 लाख डॉलर (करीब 3.32 करोड़ रुपये) की कमाई की। फिल्म यूके, यूएसए और कनाडा में अच्छा बिजनेस कर रही है।

फिल्म रिव्यू : ग्रैंड मस्ती ( 1.5 स्टार)

फिल्म सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर नोट बटोरने में लगी रही। सोमवार को 7.75 करोड़ रुपये, मंगलवार को 7.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। बिना किसी बड़ी स्टारकास्ट के और ए सर्टिफिकेट के बावजूद फिल्म की इतनी कमाई महत्वपूर्ण मानी जा रही है। ट्रेड विशेषज्ञ आमोद मेहरा और देबोज्योति बख्शी ने कहा कि यह बेहद चौकने वाली बात है कि गैंड मस्ती जैसी फिल्म जिसे कोई बड़े स्टार नहीं हैं, उसने इतना कारोबार किया। इसमें अब कोई शक नहीं है कि अश्लीलता को लोग पसंद करने लगे हैं। यह इस बात का सबूत है कि बहुत से लोग इस प्रकार की फिल्म देखने जाते हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी