Box Office Report: भोला के आते ही मुंह के बल गिरी तू झूठी, मैं मक्कार, 200 करोड़ से बस इतनी सी दूर है फिल्म

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर मार्च का पूरा महीना फिल्मों से भरा हुआ रहा। इस महीने टोटल छह फिल्में रिलीज हुईं। तू झूठी मैं मक्कार जहां भोला के आते ही गिर पड़ी तो वहीं जॉन विक हिंदी में महज इतनी कमाई कर पाई। जानिए सभी फिल्मों के टोटल कलेक्शन।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Fri, 31 Mar 2023 11:13 AM (IST) Updated:Fri, 31 Mar 2023 11:13 AM (IST)
Box Office Report: भोला के आते ही मुंह के बल गिरी तू झूठी, मैं मक्कार, 200 करोड़ से बस इतनी सी दूर है फिल्म
Box Office Report Ajay Devgn Bholaa Impact Tu Jhoothi Main Makkaar Collection on Thursday John Wick Chapter 4/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर मार्च का महीना फिल्मों के लिए बहुत ही कॉम्पिटेटिव रहा। इस महीने कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में टकराई। मार्च महीने की शानदार शुरुआत जहां तू झूठी, मैं मक्कार की शानदार ओपनिंग के साथ हुई, तो वहीं इस महीने का अंत अजय देवगन की फिल्म 'भोला' की रिलीज के साथ हुआ।

हालांकि इस बीच मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, जॉन विक-चैप्टर 4, भीड़ और ज्विगाटो जैसी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें से भीड़ और ज्विगाटो ने तो रिलीज के साथ ही दम तोड़ दिया था, लेकिन 'मिसेज चटर्जी, वर्सेज नॉर्वे' कछुए की चाल चल रही थी। इन सबके बीच 'तू झूठी, मैं मक्कार' लगातार अच्छा बिजनेस कर रही थी।

अब भोला की रिलीज ने इसकी कमाई पर भी गहरा असर डाला है। चलिए जानते हैं, बॉक्स ऑफिस पर सभी फिल्मों की कमाई।

'तू झूठी, मैं मक्कार' की धीमी हुई रफ्तार

अजय देवगन की 'भोला' की रिलीज से 'तू झूठी, मैं मक्कार' पर काफी असर पड़ा है। हालांकि, 'भोला' की पहले दिन की कमाई उम्मीद से कम है, लेकिन इसके आते ही रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई है। अजय देवगन की फिल्म रिलीज होने से पहले भोला जहां करोड़ों का कलेक्शन कर रही थी, तो वहीं अब इस फिल्म की कमाई घटकर लाखों में पहुंच चुकी हैं।

लव रंजन के निर्देशन में बनी इस रॉम-कॉम ने 23वें दिन महज 91 लाख की कमाई की। लंबे समय से दुनियाभर में 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने का इंतजार कर रही रणबीर कपूर की फिल्म का वर्ल्डवाइड टोटल कलेक्शन 198 करोड़ तक पहुंचा है। इसके अलावा इंडिया में भी इस फिल्म में अब तक 133.82 करोड़ का कलेक्शन किया है।

जॉन विक-चैप्टर 4 ने की टोटल इतनी कमाई

हॉलीवुड फिल्म जॉन-विक का चैप्टर 4 लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1500 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। हालांकि, हिंदी भाषा में इस फिल्म की कमाई काफी स्लो है। बुधवार को इस फिल्म ने महज हिंदी में 7 लाख का बिजनेस किया था, लेकिन गुरुवार को मूवी ने 19 लाख का कारोबार किया है।

जॉन विक-4 इंडिया में इंग्लिश ने काफी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक टोटल इंडिया में 34.19 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने चली कछुए की चाल

एक तरफ जहां 'तू झूठी, मैं मक्कार' और जॉन विक चैप्टर 4 के बीच कड़ी प्रतियोगिता छिड़ी, तो वहीं रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी, वर्सेज नॉर्वे' की रफ्तार रुकी नहीं। उनकी फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कछुए की चाल चल रही हो, लेकिन कमाई कर रही है।

इस फिल्म ने रिलीज के 14वें दिन में लगभग 49 लाख की कमाई की है, जो 'जॉन विक- चैप्टर 4' के हिंदी कलेक्शन से अधिक है। रानी की फिल्म ने अब तक 17.44 करोड़ का इंडिया में बिजनेस किया है। इसके अलावा अनुभव सिन्हा की 'भीड़' ने महज गुरुवार को 18 लाख कमाए और कपिल की 'ज्विगाटो' ने तो बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी