Box Office: गली बॉय की कमाई में शानदार उछाल, अब इतने करोड़ हुए

गली बॉय को चार दिन का लॉन्ग वीकेंड मिला है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म तब तक 70 करोड़ से अधिक की कमाई कर लेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 06:22 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 11:13 AM (IST)
Box Office: गली बॉय की कमाई में शानदार उछाल, अब इतने करोड़ हुए
Box Office: गली बॉय की कमाई में शानदार उछाल, अब इतने करोड़ हुए

मुंबई। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय ने तीन दिन में 50 करोड़ रूपये से अधिक की कमाई कर साबित कर दिया है कि फिल्म अच्छी हो तो किसी भी परिस्थिति में अपना दम दिखा देती है।

गुरुवार वेलंटाइन डे के दिन रिलीज़ हुई ज़ोया अख्तर की गली बॉय ने अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन यानि शनिवार को 18 करोड़ 65 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को अब तक 51 करोड़ 15 लाख रूपये की कमाई हो चुकी है। गली बॉय को चार दिन का लॉन्ग वीकेंड मिला है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म तब तक 70 करोड़ से अधिक की कमाई कर लेगी। गली बॉय को 18 करोड़ 70 लाख रूपये की ओपनिंग लगी थी l फिल्म मेट्रो में तो जबरदस्त रही है लेकिन अब छोटे शहरों में भी तेज़ी से पिक अप करने लगी है।

आमतौर पर ये कहा जाता रहा है कि मुंबई बेस्ड कहानियों पर बनने वाली फिल्में ओवरसीज़ में उतना अच्छा नहीं कर पातीं लेकिन गली बॉय ने अमेरिका और कनाडा में 10 करोड़ 70 लाख रूपये , यू ए ई में 6 करोड़ 38 लाख रूपये, यूके में एक करोड़ 67 लाख रूपये, ऑस्ट्रेलिया में एक करोड़ 63 लाख रूपये और फिजी में 40 लाख 94 हजार रूपये की कमाई की है। इस फिल्म का बजट 50 से 55 करोड़ के बीच बताया जाता है l फिल्म को दुनिया भर में 4101 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है जिसमें से भारत में 3350 और ओवरसीज में 751 स्क्रीन्स हैं l

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ इस फिल्म में कल्कि, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी बड़ा रोल निभाया है l ये रणवीर की अब तक की फिल्मों से हट कर है। न भंसाली की ऐतिहासिक और न ही रोहित शेट्टी की मसाला l गली बॉय की ओपनिंग ने आलिया के लिए एक नया रिकॉर्ड बनाया हैl ये बीते वर्षों में उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है l

फिल्म गली बॉय, रैपर डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस और नैज़ी उर्फ़ नावेद शेख की लाइफ़ की कहानी पर है। धारावी के रैपर के संघर्ष और उसके सपनों को दिखाती इस कहानी में एक नौजवान मुराद (रणवीर सिंह) जीवन की तमाम सारी विपरीत परिस्थितियों में रहा है। वो अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड सफीना (आलिया भट्ट) के साथ एक आम ज़िंदगी जी रहा है। लेकिन, साथ ही साथ उसे लिखने का जुनून है। वह अपनी तमाम भावनाएं, ज़िंदगी के प्रति उसके नजरिए को अपनी कविताओं में डालता रहता है और एक दिन कैसे उसे एक सीनियर रैपर शेर का सपोर्ट मिलता है।

Box Office: पुलवामा हमले के दिन उरी ने कमाये इतने करोड़, पाक को क्या फिर मिलेगा सबक

chat bot
आपका साथी