Bhoot Box Office Collection Day 4: कमज़ोर पड़ी 'भूत' की पकड़, पहले सोमवार को हालत खस्ता

Bhoot Box Office Collection Day 4 भूत एक रियल लाइफ़ घटना से प्रेरित फ़िल्म है। कुछ साल पहले मुंबई के जुहू बीच पर किसी गड़बड़ी के कारण एक मालवाहक जहाज़ आकर ठहर गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 01:12 PM (IST) Updated:Tue, 25 Feb 2020 06:46 PM (IST)
Bhoot Box Office Collection Day 4: कमज़ोर पड़ी 'भूत' की पकड़, पहले सोमवार को हालत खस्ता
Bhoot Box Office Collection Day 4: कमज़ोर पड़ी 'भूत' की पकड़, पहले सोमवार को हालत खस्ता

नई दिल्ली, जेएनएन। विक्की कौशल की फ़िल्म भूत पार्ट 1 द हॉन्टेड शिप दर्शकों को डराने में कामयाब नहीं रही, जिसका असर टिक फ़िल्म के कलेक्शंस पर भी दिखा। रिलीज़ के चार दिनों में भूत कुछ ख़ास कमाई नहीं कर सकी है। ओपनिंग वीकेंड के बाद फ़िल्म के कलेक्शंस में काफ़ी गिरावट आयी है। 

ट्रेड सूत्रों के अनुसार भूत ने पहले सोमवार को 2.32 करोड़ के बीच कमाई की है। 21 फरवरी को रिलीज़ हुई भूत की ओपनिंग भी साधारण रही थी। फ़िल्म ने 5.10 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। वहीं, ओपनिंग वीकेंड के बाक़ी दो दिनों में भूत के कलेक्शंस में मामूली बढ़ोत्तरी हुई। शनिवार को फ़िल्म ने 5.52 करोड़ और रविवार को 5.74 करोड़ की कमाई की थी, जिसके साथ ओपनिंग वीकेंड में भूत ने 16.36 करोड़ का कलेक्शन किया। सोमवार की कमाई मिला दें को भूत का चार दिनों का नेट कलेक्शन 18.68 करोड़ हो गया है। 

#Bhoot dips on Day 4... Trending wasn’t strong enough over the weekend and the drop on Day 4 indicates rough journey on remaining weekdays, unless metros stabilise/stay steady... Fri 5.10 cr, Sat 5.52 cr, Sun 5.74 cr, Mon 2.32 cr. Total: ₹ 18.68 cr. #India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 25, 2020

भूत एक रियल लाइफ़ घटना से प्रेरित फ़िल्म है। कुछ साल पहले मुंबई के जुहू बीच पर किसी गड़बड़ी के कारण एक मालवाहक जहाज़ आकर ठहर गया था। फ़िल्म की कहानी का ढांचा उसी घटना पर तैयार किया गया है। फ़िल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर मेहमान भूमिका में हैं। इसका निर्माण करण जौहर ने किया है, जबकि निर्देशन भानु प्रताप सिंह का है। भूत को समीक्षकों की भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। 

विक्की कौशल की इस साल यह पहली रिलीज़ है। पिछले साल जनवरी में आयी उनकी सोलो लीड रोल वाली फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाब रही थी। फ़िल्म ने 244 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था और विक्की को एकाएक बड़े कलाकारों की जमात में खड़ा कर दिया था। 

chat bot
आपका साथी