Box Office: रोज़ बढ़ रही है बर्फ़ी की दुकानदारी, सावधान का मंगल अभियान भी जारी

बरेली की बर्फ़ी में अब भी 'मिठास ' बाकी बताई जा रही हैं। शुभ मंगल सावधान ने दूसरे हफ़्ते में प्रवेश लिया है और अब दूसरों को सावधान कर रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 11 Sep 2017 04:15 PM (IST) Updated:Tue, 12 Sep 2017 12:07 PM (IST)
Box Office: रोज़ बढ़ रही है बर्फ़ी की दुकानदारी, सावधान का मंगल अभियान भी जारी
Box Office: रोज़ बढ़ रही है बर्फ़ी की दुकानदारी, सावधान का मंगल अभियान भी जारी

मुंबई। पिछले हफ़्ते रिलीज़ हुई फिल्मों ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखाया हो लेकिन बरेली की बर्फ़ी और शुभ मंगल सावधान ने अपने कलेक्शन की गाड़ी फोर्थ गियर में डाल रखी है।

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बरेली की बर्फ़ी ने जब दो करोड़ 42 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी तब ये कहा जा रहा था कि बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म का बुरा हाल होने वाला है। एक हफ़्ते के बाद फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 18 करोड़ 72 लाख रूपये की कमाई तो फिल्म को ठीक ठाक घोषित कर दिया गया लेकिन 18 अगस्त को रिलीज़ हुई अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित ये फिल्म चौथे वीकेंड पर भी लगातार कलेक्शन बढ़ोत्तरी दिखा कर हिट घोषित हो गई है। फिल्म को चौथे वीकेंड पर शुक्रवार को 20 लाख, शनिवार को 50 लाख और रविवार को 60 लाख रूपये का कलेक्शन मिला। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 32 करोड़ 23 लाख रूपये है। बरेली की बर्फ़ी में अब भी 'मिठास ' बाकी बताई जा रही हैं इसलिए इस हफ़्ते भी अच्छी 'दुकानदारी' हो सकती है।

यह भी पढ़ें:Box Office: वीकेंड पर ठंडे पड़े डैडी, सुस्त रहे Boys

छोटे शहर, मीडियम बजट , बेहतरीन विषय और कमाल के अभिनय वाली शुभ मंगल सावधान में भी बॉक्स ऑफ़िस पर अपना बाज़ार मजबूत बनाये रखा है। एक सितम्बर को रिलीज़ आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म ने दूसरे हफ़्ते में प्रवेश लिया है और दूसरों को सावधान कर रही है। दो करोड़ 71 लाख से ओपनिंग लेने वाली आर एस प्रसन्ना निर्देशित इस फिल्म ने 31 करोड़ 86 लाख रूपये का नेट इंडिया कलेक्शन कर लिया है। दूसरे वीकेंड पर फिल्म को शुक्रवार को एक करोड़ 54 लाख, शनिवार को दो करोड़ 95 लाख और रविवार को तीन करोड़ 34 लाख रूपये की कमाई हुई है।

chat bot
आपका साथी