'बाहुबली' के हिंदी वर्जन ने 50 दिन में कमा लिए120 करोड़

कमाई के मामले में इतिहास रचने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म 'बाहुबली' के कारनामे अभी थमे नहीं हैं। दुनियाभर में 500 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी कमाल कर दिखाया है और औसतन 2.25 करोड़ रुपए रोज की कमाई की है। 'बाहुबली' के हिंदी

By Monika SharmaEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2015 02:24 PM (IST) Updated:Thu, 03 Sep 2015 02:35 PM (IST)
'बाहुबली' के हिंदी वर्जन ने 50 दिन में कमा लिए120 करोड़

मुंबई। कमाई के मामले में इतिहास रचने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म 'बाहुबली' के कारनामे अभी थमे नहीं हैं। दुनियाभर में 500 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी कमाल कर दिखाया है और औसतन 2.25 करोड़ रुपए रोज की कमाई की है।

सेक्सी बिपाशा को यहां लटकने में आता है बहुत मजा!

'बाहुबली' के हिंदी संस्करण को रिलीज हुए 50 दिन से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। इन दिनों में इस फिल्म ने 120 करोड़ रुपए की कमाई की। इसे हिंदी में डब किया गया था और अभी तक किसी भी दक्षिण भारतीय डब फिल्म ने इतनी कमाई नहीं की है।

बता दें कि फिल्म ने केवल तीन हफ्ते में ही 500 करोड़ रुपए जमा कर लिए थे। प्रभास और राणा दग्गुबाती की इस फिल्म को दुनियाभर में 4000 स्क्रीन्स पर तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था।

इस फिल्म में रमैया कृष्णा, अनुष्का और तमन्ना भाटिया ने भी खास किरदार निभाए हैं। इसे देश की सबसे महंगी फिल्मों में भी शुमार किया जा चुका है। कथित तौर पर इसे 200 करोड़ की भारी रकम में तैयार किया गया।

नील ने 'प्रेम रतन धन पायो' के सेट से पोस्ट की सेल्फी, देखें

chat bot
आपका साथी