Box Office: अंधाधुन की धुआंधार कमाई, छह दिन में इतने करोड़ कमा लिये

वैसे अंधाधुन के ट्रेंड ने भी स्पष्ट कर दिया था कि फिल्म को लेकर कुछ कमाल दिखने वाला है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 11 Oct 2018 06:07 PM (IST) Updated:Fri, 12 Oct 2018 12:09 PM (IST)
Box Office: अंधाधुन की धुआंधार कमाई, छह दिन में इतने करोड़ कमा लिये
Box Office: अंधाधुन की धुआंधार कमाई, छह दिन में इतने करोड़ कमा लिये

मुंबई। एक पियानो बजाने वाले नेत्रहीन युवक की कहानी और मर्डर के सस्पेंस पर बनी फिल्म अंधाधुन ने अपनी रिलीज़ के पहले छह दिनों में बॉक्स ऑफ़िस पर 25 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी और आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म अंधाधुन ने इस बुधवार को तीन करोड़ 25 लाख रूपये का सॉलिड कलेक्शन किया। अपने पहले सोमवार को तीन करोड़ 40 लाख रूपये का कलेक्शन कर रिकॉर्ड बनाने वाली अंधाधुन को मंगलवार को भी तीन करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था। इस फिल्म को अब तक 25 करोड़ 15 लाख रूपये का कलेक्शन मिल चुका है। फिल्म को दो करोड़ 70 लाख रूपये की ओपनिंग मिली थी और जिस तरह से फिल्म ने सप्ताह के सामान्य दिनों में रफ़्तार पकड़ी है उससे फिल्म को दूसरे वीकेंड में 35 से 40 करोड़ रूपये तक मिलने की पूरी उम्मीद है।

वैसे अंधाधुन के ट्रेंड ने भी स्पष्ट कर दिया था कि फिल्म को लेकर कुछ कमाल दिखने वाला है। पहले दिन के मुकाबले फिल्म को शनिवार को करीब 88 प्रतिशत की ग्रोथ मिली जबकि दूसरे के मुकाबले तीसरे दिन 41 प्रतिशत की। दरअसल अंधाधुन उन फिल्मों की कटेगरी में शामिल है, जिसका कंटेंट धीरे धीरे दर्शकों की संख्या बढ़ाता होता है। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी के जरिये अब तक अच्छी कमाई हुई है और ये आगे भी जारी रहने की पूरी उम्मीद है।

श्रीराम राघवन को मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों का महारथी कहा जाता है। अपनी एक शॉर्ट फिल्म को इस बार उन्होंने पूरी फिल्म के रूप में अंधाधुन के जरिये पेश किया है । फिल्म अंधाधुन एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर की कहानी है। राधिका आप्टे, इस नेत्रहीन के लेडी लव के किरदार में है। आयुष्मान, तब्बू के घर पियानो बजाने जाते हैं और इस दौरान एक मर्डर हो जाता है। क्या वो इस हत्या के गवाह हैं? क्या उन्होंने मर्डर देखा है ? फिल्म में इसी तरह की मिस्ट्री है। फिल्म को बनाने में करीब 22 करोड़ रूपये की लागत आई है ।

यह भी पढ़ें: Box Office: अंधाधुन ने रचा इतिहास, सोमवार की कमाई जानकर उछल पड़ेंगे

chat bot
आपका साथी