विद्युत जाम्वाल की 'कमांडो 3' से नाराज़ हुए रेस्लर बजरंग पूनिया, पहलवानों की छवि बिगाड़ने का आरोप

Commando 3 Bajrang Punia विद्युत जाम्वाल की फ़िल्म कमांडो 3 29 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंची है। फ़िल्म की कहानी एक कमांडो के आतंकवाद से लड़ने के विषय पर आधारित है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 02 Dec 2019 11:46 AM (IST) Updated:Mon, 02 Dec 2019 08:07 PM (IST)
विद्युत जाम्वाल की 'कमांडो 3' से नाराज़ हुए रेस्लर बजरंग पूनिया, पहलवानों की छवि बिगाड़ने का आरोप
विद्युत जाम्वाल की 'कमांडो 3' से नाराज़ हुए रेस्लर बजरंग पूनिया, पहलवानों की छवि बिगाड़ने का आरोप

नई दिल्ली, जेएनएन। राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित रेस्लर बजरंग पूनिया विद्युत जाम्वाल की फ़िल्म कमांडो 3 से नाराज़ हैं। बजरंग ने फ़िल्म पर पहलवानों की छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए इसे दुरुस्त करने की मांग की है।

बजरंग पूनिया की नाराज़गी एक सीन को लेकर है, जिसमें पहलवान जैसे गेअटप वाले एक एक्टर को स्कूली छात्रा बनी कलाकार से छेड़छाड़ करते हुए दिखाया गया है। बजरंग ने इस दृश्य पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि फ़िल्म कमांड़ो 3 के ट्रेलर में पहलवानों की ग़लत छवि दिखाए जाने के लिए वो डायरेक्टर आदित्य दत्त की कड़ी निंदा कते हैं। पूनिया ने लिखा कि निर्देशक ने अखाड़े को गुंडों का अड्डा और पहलवानों को अपराधियों की तरह पेश किया है। अखाड़ा एक पवित्र स्थान है और पहलवान बजरंगबली के भक्त होते हैं। बजरंग पूनिया ने इसे ठीक करने की मांग की है।

Loading…

मैं डायरेक्टर आदित्य दत्त के फिल्म कमांडो-3 के ट्रैलर में पहलवानों की गलत छवी दिखाएं जाने की निंदा करता हूँ। आप ने अखाड़े को गुंडों का अड्डा और पहलवानों को कृमीनलो के रूप में पेश किया है। अखाड़ा एक पवित्र स्थान और पहलवान बजरंगबली के भक्त होते हैं।आप इस गलती मे सुधार करे।#commando pic.twitter.com/25DVugrTCG

— Bajrang Punia 🇮🇳 (@BajrangPunia) November 30, 2019

वर्ल्ड रेस्लिंग चैम्पिनशिप तीन बार जीत चुके बजरंग पूनिया को हाल ही में राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से नवाज़ा गया है। 2015 में उन्हें अर्जुन अवॉर्ड भी प्रदान किया गया था। 2018 में हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में उन्होंने 65 किग्रा वर्ग में गोल्ड मेडल जीता था।

बता दें कि विद्युत जाम्वाल की फ़िल्म 'कमांडो 3' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में पहुंची है। फ़िल्म की कहानी एक कमांडो के आतंकवाद से लड़ने के विषय पर आधारित है। विद्युत फ़िल्म में कमांडो के किरदार में नज़र आये हैं। जैसा कि वो पिछली दो फ़िल्मों में दिखते रहे हैं। कमांडो 3 ने बॉक्स ऑफ़िस पर सधी हुई शुरुआत की है और रिलीज़ के दो दिनों में ही 10 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। कमांडो 3 में अदा शर्मा और अंगिरा धर अहम किरदारों में हैं।

chat bot
आपका साथी