रितिक रोशन बने यामी और पुलकित के बीच दूरियों की वजह!

इन दिनों यामी गौतम फिल्म 'काबिल' की शूटिंग काफी व्यस्त हैं। रितिक रोशन के साथ फिल्म में उनके कई इंटिमेट सीन्स देखने को मिलेंगे और ये बात पुलकित सम्राट को रास नहीं आ रही है।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Sat, 25 Jun 2016 09:40 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jun 2016 12:00 PM (IST)
रितिक रोशन बने यामी और पुलकित के बीच दूरियों की वजह!

मुंबई(मिड-डे)। यामी गौतम और पुलकित सम्राट बेशक अपने प्यार की चर्चा ना करें, लेकिन बॉलीवुड में इन अफेयर की चर्चा जोर-शोर से चल रही है। अब खबर ये आ रही है कि इस जोड़ी के बीच भी दूरियां आ गई हैं और इसकी वजह रितिक रोशन को माना जा रह है।

उम्मीद ना थी, सलमान की 'सुल्तान' को सेंसर बोर्ड से मिलेगा ऐसा रिस्पॉन्स

दरअसल संजय गुप्ता निर्देशित फिल्म 'काबिल' में रितिक के साथ यामी गौतम नजर आएंगी और दोनों के बीच फिल्म में कई इंटिमेट सीन्स देखने को मिलेंगे। बस यही बात पुलकित की आंखों में खटक रही है और वो नहीं चाहते की यामी रितिक के साथ ऐसा कोई सीन करें।

सूत्रों की मानें तो यामी, रितिक के साथ यामी अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं, जिसकी वजह से वो पुलकित के साथ समय नहीं बिता पा रही हैं। इतना ही नहीं यामी जब अपनी शूटिंग से फूर्सत पाती हैं, उस वक्त भी वो अपना समय सेट पर ही बिताती हैं और अपने काम पर ज्यादा से ज्यादा फोकस करती हैं। ये बात पुलकित को काफी निराश कर रही है। यामी को लगता है कि ये फिल्म उनके करियर का बेहतरीन अवसर है, जिसके साथ वो कोई समझौता नहीं करना चाहतीं।

जानिए, क्यों पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी 'उड़ता पंजाब'

इतना ही नहीं हाल ही में खबर ये भी आ रही थी कि यामी के परिवार वालों को पुलकित के साथ उनका रिश्ता रास नहीं आ रहा है, वजह है पुलकित का शादीशुदा होना। यामी के घर वाले उन पर दबाव बना रहे हैं कि वो पुलकित के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लें। लगता है बॉलीवुड की इस जोड़ी पर भी किसी की नजर लग गई है, तभी तो ना चाहते हुए भी इनके रिश्ते के बीच एक के बाद एक कई परेशानियां खड़ी होती जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी