अभिषेक में नहीं दिखा ऐश्‍वर्या की फिल्‍म को प्रमोट करने का जज्‍बा

अमिताभ बच्‍चन रोजाना ट्विटर पर कई ट्वीट करते हैं, लेकिन उन्‍होंने अपनी बहू ऐश्‍वर्या राय की कमबैक फिल्‍म 'जज्‍बा' के बारे में एक भी ट्वीट नहीं किया। उधर अभिषेक बच्‍चन तो पिछले 50 दिनों से ट्विटर पर नजर ही नहीं आ रहे हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2015 02:39 PM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2015 04:12 PM (IST)
अभिषेक में नहीं दिखा ऐश्‍वर्या की फिल्‍म को प्रमोट करने का जज्‍बा

मुंबई। अमिताभ बच्चन रोजाना ट्विटर पर कई ट्वीट करते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या राय की कमबैक फिल्म 'जज्बा' के बारे में एक भी ट्वीट नहीं किया। उधर अभिषेक बच्चन तो पिछले 50 दिनों से ट्विटर पर नजर ही नहीं आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले अगर अचानक से गायब हो जाते हैं तो आश्चर्य होना स्वाभाविक है। और यह गायब होने वाला अगर फिल्मी दुनिया से है तो फिर बातें बनाने वालों को भी मौका मिल जाता है।

शूटिंग के लिए लंदन पहुंचे अक्षय, पत्नी के साथ गुजारा दिन

अभिषेक बच्चन को लगभग 50 दिन हो गए टि्वटर पर दिखे। एक्टर ऐसे वक्त पर अपने टि्वटर हैंडल से गायब हुए हैं जो कई मायनों में अहम है। इन पचास दिनों में उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की कमबैक फिल्म भी रिलीज हो गई। ऐश्वर्या ने इस फिल्म के प्रचार में जहां खूब पसीना बहाया, वहीं अभिषेक से उन्हें इस मामले में जरा भी मदद नहीं मिल पाई।

बेटी आराध्या के साथ वियना रवाना हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन

सूत्र ने बताया, 'ऐश्वर्या राय बच्चन खुद तो सोशल मीडिया पर हैं नहीं, तो ऐसे में अभिषेक बच्चन उनकी काफी मदद कर सकते थे। लेकिन वे अचानक से टि्वटर पर गायब हो गए। उन्हें आखिरी बार 23 अगस्त को टि्वटर पर देखा गया था। टि्वटर पर ही एक्टर के लगभग 76 लाख फॉलोअर्स हैं। ऐसे में उनका एक ट्वीट भी 'जज्बा' के मामले में ऐश्वर्या राय की काफी मदद कर सकता था। हालांकि जाने से पहले उन्होंने 'जज्बा' के ट्रेलर लॉन्च की सूचना अपने फॉलोअर्स को जरूर दी थी, लेकिन बाद का अहम वक्त वे चूक गए...। जब फिल्म के गाने लॉन्च हुए और फिल्म रिलीज हुई।'

क्या वाणी कपूर ने आदित्य चोपड़ा को दे दिया था अल्टिमेटम?

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ने पहले वीकेंड पर केवल 15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। शुरुआती तीन दिन तक औसतन रोजाना पांच करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म की कमाई सोमवार को गिर कर केवल दो करोड़ रुपए रह गई। इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई 25 करोड़ रुपए भी हो गई तो बड़ी बात है।
अब जब यह फिल्म फ्लॉप की राह पकड चुकी है तो देखना रोचक होगा कि अभिषेक और ऐश्वर्या के तर्क क्या होते हैं!

chat bot
आपका साथी