जब मुंबई की लोकल ट्रेन में सीट के लिए झगड़ बैठे शाहरुख़ खान

हालांकि शाहरुख़ ने ये नहीं बताया कि कि उन्हें लोकल की सबसे ' प्रेस्टिजीयस ' विंडो सीट चाहिए थी क्या।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 23 Jan 2017 06:32 PM (IST) Updated:Mon, 23 Jan 2017 06:46 PM (IST)
जब मुंबई की लोकल ट्रेन में सीट के लिए झगड़ बैठे शाहरुख़ खान
जब मुंबई की लोकल ट्रेन में सीट के लिए झगड़ बैठे शाहरुख़ खान

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। ' जा रहा हूं मैं ' .... ये कहते हुए शाहरुख़ खान आज अपनी फिल्म फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए भारतीय रेल से नई दिल्ली रवाना हुए। अब बात ट्रेन की थी इसलिए किंग खान को उन दिनों की याद आ गई जब लोकल ट्रेन में एक सीट के लिए इस रईस का कुछ यात्रियों से झगड़ा हो गया था।

मुंबई सेन्ट्रल रेलवे स्टेशन से अगस्त क्रांति राजधानी एक्सप्रेस की ए-5 बोगी की 9 नंबर की सीट पर बैठ का रेल यात्रा करने से पहले शाहरुख़ खान ने अपने घर पर मीडिया के साथ अपनी पुरानी ट्रेन जर्नी को याद किया। किंग खान ने बताया कि जब वो पहली बार मुंबई आये थे तब उन्हें नही पता था कि मुंबई में लोकल ट्रेन चला करती है। मायानगरी की लाइफ लाइन कही जाने वाली ट्रेन सर्विस को लेकर हैरान शाहरुख़ खान को तब लोकल ट्रेन का बहुत ज्ञान नहीं था। फिर भी जब ट्रेन में चढ़े तो उसमें सफर करने के यात्रियों की ओर से बनाये गए रूल्स को लेकर अंजान थे। एक सीट पर बैठे की जद्दोजहद में कुछ लोगों से उनका हल्का झगड़ा भी हो गया था। हालांकि शाहरुख़ ने ये नहीं बताया कि कि उन्हें लोकल की सबसे ' प्रेस्टिजीयस ' विंडो सीट चाहिए थी क्या।

Exclusive: श्रद्धा कपूर का सरप्राइज़, बनी तीन बच्चों की फिल्मी माँ

ट्रेन को लेकर एक और किस्सा बताते हुए शाहरुख़ ने कहा " फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में उनका और काजोल का आइकॉनिक ट्रेन सीक्वेंस महज 8 घंटे में शूट हुआ था। सेट पर सभी ओर अफरा-तफरी का माहौल था क्योंकि ट्रेन से शूट करने की परमिशन हमे मात्र 8 घंटे की मिली थी। काजोल को उनकी तरफ भागने का सीन था, जिसको लेकर बार बार रिटेक हो रहे थे। शूट करते वक़्त उन्हें नही पता कि वो सीन इतना बड़ा हिट साबित होगा। शाहरुख़ खान इससे पहले भी ट्रेन यात्रा कर चुके हैं और अपनी पहली कमाई से वो ट्रेन से ही ताजमहल देखने गए थे।

मौनी रॉय क्यों नागिन का चोला छोड़ कर बनना चाहती है दबंग

शाहरुख़ स्टारर फिल्म 'रईस' बुधवार को 'काबिल' के साथ बॉक्स ऑफिस पर दो दो हाथ करने के लिए तैयार है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने के बावजूद अपनी आनेवाली फिल्म 'रईस' को प्रमोट करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते।

chat bot
आपका साथी