सलमान खान ने कट्रीना कैफ पर फिर किया डबल मीनिंग कमेंट

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'प्रेम रतन धन पायो' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्‍म की प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे सलमान से मीडिया ने उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ के बारे में सवाल पूछ लिया।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2015 11:17 AM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2015 11:26 AM (IST)
सलमान खान ने कट्रीना कैफ पर फिर किया डबल मीनिंग कमेंट

मुंबई। सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस फिल्म की प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे सलमान से मीडिया ने उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कट्रीना कैफ के बारे में सवाल पूछ लिया।

सलमान खान ने किया खुलासा, क्यों कभी नहीं करते फिल्मों में किस

यहां सलमान ने कहा, 'अब वह(कट्रीना) अपना अच्छा जानती हैं।' कट्रीना को बॉलीवुड में सेट करने का श्रेय सलमान को ही जाता है। काफी लंबे समय तक सलमान और कट्रीना रिलेशनशिप में रहे। लेकिन कट्रीना इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं।

देखिए, दुबई में अवॉर्ड पाकर कैसे इतराती नजर आईं जैकलीन

उन्होंने कहा, 'कल मैंने उनकी(कट्रीना) एक फोटो देखी। वह एयरपोर्ट से बाहर निकल रही थीं। पता नहीं कहा गोवा या कहीं और से...!' अब सलमान मजाक कर रहे थे या कटाक्ष ये तो वही जानें, क्योंकि उनकी इस बात के दो मतलब निकलते हैं।

सलमान ने मारवाड़ी अंदाज में प्रमोट की 'प्रेम रतन धन पायो'

बता दें कि पिछले दिनों सलमान ने टीवी शो 'कॉमेडी नाइट विद कपिल' में एक पटाखे के डिब्बे पर कट्रीना का फोटो देख कहा था कि इसका यहां क्या काम। ये तो मेरे भी किसी काम की नहीं थी। इस पर वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे थे।

chat bot
आपका साथी