जब रियल लाइफ में मनीषा-पूजा के साथ हुई थी छेड़खानी, शाहरुख़ का हुआ था ये हाल

शाहरुख़ इन दिनों अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Thu, 20 Jul 2017 12:26 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jul 2017 06:08 PM (IST)
जब रियल लाइफ में मनीषा-पूजा के साथ हुई थी छेड़खानी, शाहरुख़ का हुआ था ये हाल
जब रियल लाइफ में मनीषा-पूजा के साथ हुई थी छेड़खानी, शाहरुख़ का हुआ था ये हाल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। फर्ज कीजिये, रात का समय है। मुंबई की सड़कों पर पूजा भट्ट, मनीषा कोइराला और शाहरुख़ एक साथ एक कार में ट्रेवल कर रहे हैं कि तभी अचानक कुछ लड़के उनको छेड़ने की कोशिश करते हैं।यह दृश्य सोच कर आपको यही लग रहा होगा कि किसी फिल्म की शूटिंग हो रही है।

लेकिन आपको यह बात जान कर हैरानी होगी कि यह किसी फिल्म का सीन नहीं, बल्कि शाहरुख़ की जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है, जो उन्होंने खुद शेयर किया है। शाहरुख़ ने एक बातचीत के दौरान बताया है कि किसी दौर में वह पत्नी गौरी, पूजा भट्ट, दीपक तिजोरी और मनीषा कोइराला काफी नाईट आउट साथ में करते थे। ऐसे में एक बार ऐसा हुआ कि चारों ही पार्टी करके लौट रहे थे और उनकी कार में लाउड म्यूजिक बज रहा था। कुछ लड़के पूजा और मनीषा के साथ फ्लर्ट कर रहे थे। ऐसे में रील लाइफ की तरह ही शाहरुख़ को लगा कि उन्हें लड़कियों की मदद करनी चाहिए और वह बाहर आने ही वाले थे कि लड़कों को फटकारेंगे। उन्होंने देखा कि माजरा ही बदल गया है। उन लड़कों को डांटने में तो मनीषा और पूजा ही माहिर हैं। शाहरुख़ बताते हैं कि उन्होंने इस तरह से उन लड़कों को फटकार लगाई कि लड़के दुम दबाकर भाग खड़े हुए थे।

यह भी पढ़ें: बर्थडे: सामान्य सा दिखने वाला एक असामान्य अभिनेता, ये हैं नसीरुद्दीन शाह के 5 सबसे यादगार किरदार

शाहरुख़ बताते हैं कि वह हमेशा अपनी जिंदगी में महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं और जब भी वह देखते हैं कि महिलाएं इस तरह आत्मनिर्भर होती हैं तो उन्हें बहुत ख़ुशी मिलती है। शाहरुख़ इन दिनों अपनी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 

chat bot
आपका साथी