यामी को देखकर राम गोपाल वर्मा ने क्या कहा होगा... कर सकते हैं गेस?

अमिताभ बच्चन ने भी उनके साथ मस्ती की और उनके लुक को देखते हुए कहा कि आपने तो कहा था कि यामी को कास्ट किया है, लेकिन फ़िल्म में लुक से तो वो यामी लग ही नहीं रहीं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Wed, 04 Jan 2017 06:02 PM (IST) Updated:Wed, 04 Jan 2017 06:25 PM (IST)
यामी को देखकर राम गोपाल वर्मा ने क्या कहा होगा... कर सकते हैं गेस?

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। क्या आप ये गेस कर सकते हैं कि यामी गौतम जब पहली बार डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा से मिली होंगी तो रामू ने उनसे क्या कहा होगा? ये अनुमान लगाते वक़्त ये ज़हन में ज़रूर रखिएगा कि रामू किस टाइप के शख़्स हैं, और यामी किस लिए मशहूर हैं। कुछ-कुछ समझ में आने लगा होगा। चलिए पूरी बात हम समझा देते हैं।

रामू फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग सोच और ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। उनके सोशल मीडिया एकाउंट से इस बात का अंदाज़ा आसानी से लग सकता है। यामी रामू की सरकार 3 में फ़ीमेल लीड रोल निभा रही हैं। उनसे पहली मीटिंग के बारे में याद करते हुए यामी बताती हैं कि जब वो पहली बार उनसे मिलने गयीं तो काफी नर्वस थीं, लेकिन रामू ने उनसे कुछ एेसी बात कह दी कि वो अपनी हंसी रोक ही नहीं पायीं। यामी हमेशा से सुनती रही थीं कि रामू का मज़ाक़ करने का तरीक़ा कुछ अलग होता है और जब मुलाक़ात हुई तो ये साबित भी हो गया।

इसे भी पढ़ें- खुली काजोल की पोल, मोबाइल फोन में रखती हैं ऐसी चीज़!

दरअसल, पहली मुलाक़ात में रामू ने उनसे कहा था कि हे, फेयर एंड लवेली क्या हाल है? चूंकि यामी गौतम काफी वक़्त से इसी फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करती आयी हैं। यामी भी उनकी यह बातें सुनकर हंस पड़ी थीं, लेकिन रामू का मज़ाक़ यही ख़त्म नहीं हुआ। उन्होंने जब अमिताभ बच्चन को यामी की तस्वीरें दिखाईं, तब भी इसी नाम से संबोधित किया था।

इसे भी पढ़ें- इस सुपरस्टार ने ठुकराई थी काबिल, वजह जानकर आंखें खुली रह जाएंगी

यामी बताती हैं कि अमिताभ बच्चन ने भी उनके साथ मस्ती की और उनके लुक को देखते हुए कहा कि आपने तो कहा था कि यामी को कास्ट किया है, लेकिन फ़िल्म में लुक से तो वो यामी लग ही नहीं रहीं। यामी कहती हैं कि जब इतने सीनियर कलाकार भी आपके साथ सहज हो जाएं तो काम आसान हो जाता है। बता दें कि सरकार 3 में यामी का किरदार डार्क है और उनका लुक काफी ख़तरनाक है।

chat bot
आपका साथी