War 2 में हुई 'कैप्टन अमेरिका' और 'फास्ट X' फेम Spiro Razatos की एंट्री, होश उड़ा देने वाले एक्शन करेंगे डिजाइन

वॉर 2 (War 2) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। लीड एक्टर्स ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ हाल ही में फिल्म फ्लोर पर आई है। सेट से दोनों स्टार्स की फोटो भी वायरल हुई थी। वहीं अब वॉर 2 को लेकर एक और बड़ी खबर आई है। फिल्म में एक फेमस हॉलीवुड एक्शन स्टार की एंट्री हो गई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Publish:Fri, 19 Apr 2024 06:01 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2024 06:01 PM (IST)
War 2 में हुई 'कैप्टन अमेरिका' और 'फास्ट X' फेम Spiro Razatos की एंट्री, होश उड़ा देने वाले एक्शन करेंगे डिजाइन
War 2 में हुई 'कैप्टन अमेरिका' और 'फास्ट X' फेम Spiro Razatos की एंट्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 को लेकर बड़ी अपडेट आई है। हाल ही में एक्शन सीक्वेंस के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। वॉर 2 के सेट से ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फोटो भी वायरल हुई थी। फैंस के बीच फिल्म का जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। ऐसे में वॉर 2 में हॉलीवुड के फेमस एक्शन स्टार की एंट्री हो गई है।

कौन हुआ वॉर 2 में शामिल ?

वॉर 2 में ऋतिक रोशन एक बार फिर लीड कबीर  का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। उनके अलावा जूनियर एनटीआर फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, वॉर 2 में अवॉर्ड विनर एक्शन निर्देशक स्पिरो रजाटोस की एंट्री हो गई है, जो कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर, कैप्टन अमेरिका: द फर्स्ट सोल्जर, फास्ट एक्स, एफ9-द फास्ट सागा जैसी ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्मों में अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं।

अयान के साथ मिलकर डिजाइन करेंगे एक्शन

स्पिरो रजाटोस अब वॉर 2 के लिए एक्शन डिजाइन करेंगे। डायरेक्ट एक ऐसा एक्शन सीक्वेंस बनाने जा रहे हैं, जो लोगों के होश उड़ा देगा। उन्होंने वॉर 2 के लिए काम करना शुरू कर दिया है। वॉर 2 के लिए स्पिरो रजाटोस, डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मिलकर एक्शन डिजाइन कर रहे हैं।

वॉर 2 बनेगी बड़ी हिट

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की वॉर 2  एक बेहतरीन एक्शन ड्रामा पेश करने वाली है। मेकर्स को फिल्म से कई उम्मीदें हैं, क्योंकि 2019 में आई वार 1 हिट साबित हुई थी। निर्माता आदित्य चोपड़ा इस एक्शन एंटरटेनर को बड़े बजट में बना रहे हैं। उन्होंने फिल्म में एक महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस के लिए कैप्टन अमेरिका और फास्ट एंड द फ्यूरियस के एक्शन निर्देशक स्पाइरो रजाटोस को शामिल किया है, जिसे जल्द ही शूट किया जाएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

'वॉर 2' साल 2019 में आई वॉर का सीक्वल है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर लीड रोल में थे। ओरिजिनल फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था। वॉर 2019 की हिट फिल्मों में शामिल है। अब वार 2 का इंतजार का है। फिल्म 2025 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। 

chat bot
आपका साथी