'बत्ती गुल' का संकट ख़त्म, शाहिद-श्रद्धा की इस फिल्म को मिला नया मेकर

बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने को कहा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 13 May 2018 03:38 PM (IST) Updated:Sat, 19 May 2018 11:17 AM (IST)
'बत्ती गुल' का संकट ख़त्म, शाहिद-श्रद्धा की इस फिल्म को मिला नया मेकर
'बत्ती गुल' का संकट ख़त्म, शाहिद-श्रद्धा की इस फिल्म को मिला नया मेकर

मुंबई। शाहिद और श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू अपने निर्धारित समय यानि 31 अगस्त को रिलीज़ हो पाएगी, इसकी संभावना बन गई है क्योंकि फिल्म के एक निर्माता के हटने के साथ टी-सीरीज़ के रूप में फिल्म को नया मेकर मिल गया है l  

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पिछले महीने उत्तराखंड में पूरा हुआ था लेकिन दूसरा अब तक शुरू नहीं हो सका है। इस कारण फिल्म के बंद होने की ख़बरें थी लेकिन अब ऐसा नहीं है l म्यूज़िक कंपनी टी-सीरीज़ अब इस फिल्म की सोलो प्रोड्यूसर होगी क्योंकि क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म से अपना हाथ खींच लिया है। इतना ही नहीं फिल्म के निर्देशक श्री नारायण सिंह को भी इस प्रोजेक्ट में एक शेयर होल्डर बना दिया गया है। एक समय ये कहा जा रहा था की कहीं इस फिल्म का हाल भी जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु की तरह न हो जाये, जिसके साथ भी क्रिअर्ज़ एंटरटेनमेंट का विवाद चल रहा था। इतना ही नहीं टी-सीरीज़ अब अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म फन्ने खान को भी अपने अन्य पार्टनर्स के साथ प्रोड्यूस करेंगा।

फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो गई है l फिल्म की रिलीज़ डेट पहले ही 31 अगस्त को घोषित की जा चुकी है । याद हो कि शाहिद कपूर पिछले दिन देहरादून में चल रही फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू की शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए थे और उनकी आवाज़ भी बैठ गई थी।

यह भी पढ़ें: Brother तैमूर से घर मिलने पहुंची इनाया, साथ में थीं Mom सोहा अली खान

अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाने वाले श्रीनारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं जो बिजली के बिल की समस्या से जूझ रहा है। बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद अपनी असली उम्र से 16 साल छोटे नज़र आयेंगे। इस फिल्म में शाहिद कपूर अपनी 'हैदर को-स्टार' श्रद्धा कपूर और 'काबिल' वाली यामी गौतम के साथ काम कर रहे हैं। यामी गौतम फिल्म में वकील की भूमिका में हैं।

शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, ग्राहकों के बिजली बिल के मुद्दे से जुड़ी कहानी है।ये एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है। बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने को कहा।

यह भी पढ़ें: Box Office को भा गई आलिया की जासूसी, शनिवार को इतने करोड़ पर राज़ी

chat bot
आपका साथी