केदारनाथ का दूसरा शेड्यूल शुरू !, तो क्या सारा के डेब्यू से खतरा टला

शूटिंग होने की स्थिति में सारा अली खान को केदारनाथ से ही अपना डेब्यू करने का मौका मिल जाएगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 22 Feb 2018 06:23 PM (IST) Updated:Sat, 24 Feb 2018 11:01 AM (IST)
केदारनाथ का दूसरा शेड्यूल शुरू !, तो क्या सारा के डेब्यू से खतरा टला
केदारनाथ का दूसरा शेड्यूल शुरू !, तो क्या सारा के डेब्यू से खतरा टला

मुंबई। फिल्म केदारनाथ के निर्देशक और निर्माता के बीच पैसों और फिल्म की रिलीज़ को लेकर हुए विवाद के बाद मामला भले ही कोर्ट पहुंच गया हो लेकिन डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने फिल्म के दूसरे शेड्यूल के शुरू होने की घोषणा कर इस फिल्म के बंद होने की अटकलों को विराम लगा दिया है।

पिछले कुछ दिनों से लगातार ये खबरें आ रही हैं कि सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ निर्माता और निर्देशक की लड़ाई की वजह से हॉल्ट हो गई है और ऐसे में सारा अली खान दूसरी फिल्म की तरफ रुख कर रही हैं। हालात को देखते हुए यह मुमकिन है कि सारा अली खान की ये फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म ना बन पाए। लेकिन अभिषेक कपूर ने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर बताया है कि फिल्म का दूसरा शेड्यूल शुरू हो गया है। वीडियो में शिव जी के सामने नारियल फोड़ने और प्रोडक्शन की तैयारी के दृश भी हैं।

The journey continues.. schedule 2 underway #kedarnath #jaibholenath 🙏 @sushantsinghrajput #saraalikhan

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on Feb 21, 2018 at 12:44am PST

ऐसे में अब ये साफ़ हो गया है कि फिल्म बनती रहेगी और दोनों पक्ष अदालत में केस लड़ेंगे। हालांकि शूटिंग होने की स्थिति में सारा अली खान को केदारनाथ से ही अपना डेब्यू करने का मौका मिल जाएगा। हाल ही में निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा था कि हमें अदालत से न्याय की पूरी उम्मीद है लेकिन ये हमारी फिल्म है और इसलिए फिल्म में किसी तरह का गतिरोध नहीं होगा। फिल्म केदारनाथ शुरू होने के साथ ही चर्चा में रही है। फिल्म में सैफ़ अली खान की बेटी सारा एक अमीर पर्यटक का किरदार निभा रही हैं जबकि सुशांत सिंह राजपूत पिट्ठू यानि डंडी मजदूर का। केदारनाथ में जब भीषण तबाही आती थी तो उस समय सारा उसमें फंस जाती है और कैसे सुशांत उन्हें बचाते हैं और प्यार हो जाता है, ये फिल्म में दिखाया जायेगा।

यह भी पढ़ें: Exclusive: सारा केदारनाथ की जगह किसी और फिल्म से कर सकती हैं डेब्यू, प्रोड्यूसर का यह है कहना

chat bot
आपका साथी