Sacred Games: सैफ़, नवाज़ और राधिका का ‘खूनी खेल’ इस दिन से होगा शुरू

सीरीज़ में सैफ़ अली खान का रोल सरताज सिंह का है, जो मुम्बई पुलिस का एक सिरफिरा अधिकारी है, जिसे एक दिन सुबह कोई फोन कर बताता है कि...

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 27 Mar 2018 01:18 PM (IST) Updated:Thu, 29 Mar 2018 11:45 AM (IST)
Sacred Games: सैफ़, नवाज़ और राधिका का ‘खूनी खेल’ इस दिन से होगा शुरू
Sacred Games: सैफ़, नवाज़ और राधिका का ‘खूनी खेल’ इस दिन से होगा शुरू

मुंबई। इन दिनों वेब सीरीज़ का ट्रेंड चल पड़ा है और बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गज इस खेल में उतर रहे हैं। नेटफ्लिक्स जैसे इंटरनेशनल प्लेयर ने इस खेल में सैफ अली खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को जोड़ा है और ये सीरीज़ छह जुलाई से शुरू हो रही है।

हाल ही में सीरीज़ के शुरुआत की घोषणा की गई है। पिछले दिनों जब इस वेब सीरीज़ से पहली झलक जारी की गई थी तब पता चला था कि इस सेक्रिड गेम्स में सैफ़ सिख पुलिसवाले के रोल में हैं। आठ सीरीज़ में बनने वाले इस शो को विक्रमादित्य मोटवाने और अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं। सेक्रिड गेम्स (Sacred Games) नाम की इस सीरीज़ में सैफ अली खान पुलिसवाले के रोल में है और लव आजकल के बाद फिर से सिख लुक अपनाया है। सीरीज़ में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे भी हैं और आगे चल कर सुरवीन चावला की भी एंट्री होगी। ये वेब सीरीज़ विक्रम चंद्रा के बेस्ट सेलर सेक्रिड गेम्स पर आधारित है,जिसमें पुलिस और गैंगस्टर की जंग के साथ इस गठजोड़ में शामिल माफिया और भ्रष्ट राजनेताओं का खेल बताया गया है। इस सीरीज़ की स्टारकास्ट के जारी लुक से ही बहुत सी बातें साफ़ हो जाती हैं।

सीरीज़ में सैफ़ अली खान का रोल सरताज सिंह का है, जो मुम्बई पुलिस का एक सिरफिरा अधिकारी है, जिसे एक दिन सुबह कोई फोन कर बताता है कि वो जी कंपनी के ख़तरनाक गैंगस्टर को पकडवा सकता है। नवाज़ को गैंगस्टर गणेश गायतोंडे का रोल दिया गया है जबकि राधिका आप्टे रॉ की एनालिस्ट बनी हैं।

यह भी पढ़ें: न प्रियंका न दीपिका, इंडिया के बाहर ये एक्ट्रेस नंबर वन

chat bot
आपका साथी