पूजा भट्ट ने बताया कैसी बन रही है नयी सड़क

संजय दत्त भी इस जानकारी के बाद इस फिल्म को लेकर उत्साहित नज़र आये और कहा कि सड़क जब भी दोबारा बनेगी, वो इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 11 Oct 2017 06:56 PM (IST) Updated:Sun, 15 Oct 2017 09:54 AM (IST)
पूजा भट्ट ने बताया कैसी बन रही है नयी सड़क
पूजा भट्ट ने बताया कैसी बन रही है नयी सड़क

मुंबई। करीब 26 साल पहले आई फिल्म सड़क में संजय दत्त ने जबरदस्त रोल निभाया था। वो एक सेक्स वर्कर से प्यार करने वाले ऐसे प्रेमी के रोल में थे जो ज़माने से लड़ जाता है। सड़क फिर से बनाई जा रही है। इस बार मामला डिप्रेशन से जुड़ा होगा।

मुंबई में वर्ल्ड मेन्टल हेल्थ डे के मौके पर पूजा भट्ट ने सड़क के सीक्वल से जुड़े कुछ राज़ खोले। पूजा ने बताया कि इस बार हम संजय दत्त के वास्तविक जीवन के साथ आज के दौर से जुड़ी उनकी कहानियों को दिखाएंगे। संजय दत्त एक समय नशे की प्रवृति का भी शिकार हो चुके हैं और सड़क-2 में हम डिप्रेशन पर फोकस कर रहे हैं। लेकिन फिल्म कमर्शियल वैल्यू को ध्यान में ध्यान में रख कर बनाई जायेगी। पूजा ने कहा कि आज दौर में कंटेंट वाली फिल्में बड़े बजट और स्टारकास्ट वाली फिल्मों से ज़्यादा चलती हैं। दर्शक हमेशा से ही स्मार्ट रहे हैं। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट ने एक पोस्ट में लिखा था कि वो अपने पिता के साथ फिल्म सड़क 2 का स्क्रिप्ट सेशन कर रही हैं। संजय दत्त भी इस जानकारी के बाद इस फिल्म को लेकर उत्साहित नज़र आये और कहा कि सड़क जब भी दोबारा बनेगी, वो इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें:बच्चन के बर्थडे पर करण जौहर ने छोड़ा ब्रम्हास्त्र, लगा ड्रैगन के 'ठिकाने' पर

Sadak2 in session... #Sadak2 pic.twitter.com/0D0eSDCKXE

— Pooja Bhatt (@PoojaB1972) September 7, 2017

पूजा भट्ट ने रिचा चड्ढा को लेकर ' कैबरे ' नाम की एक फिल्म का निर्देशन किया था, जिसे 2016 में रिलीज़ होना था लेकिन फिल्म अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है। पूजा ने बताया कि जब उनके पार्टनर्स ट्रांसपरेंट हो कर उनके काम का पैसा दे देंगे तब जा कर ही वो फिल्म रिलीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी