सिर्फ़ अनुष्का ही नहीं आलिया भट्ट की भी मिल गई है हमशक्ल, देखें Video

हाल ही में आलिया भट्ट ने गली बॉय का वीडियो शेयर किया था। जिसमें उनके किरदार की दबंगई दिखी। इस फिल्म में उन्होंने एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभाया है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 05:28 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 06:22 PM (IST)
सिर्फ़ अनुष्का ही नहीं आलिया भट्ट की भी मिल गई है हमशक्ल, देखें Video
सिर्फ़ अनुष्का ही नहीं आलिया भट्ट की भी मिल गई है हमशक्ल, देखें Video

मुंबई। कहते हैं दुनिया भर में एक जैसी शक्ल वाले सात लोग होते हैं। बाकी का तो पता नहीं लेकिन अनुष्का शर्मा की तरह अब आलिया भट्ट की तरह की रंग-ढंग वाली गर्ल मिल गई है। आलिया अगले हफ़्ते फिल्म गली बॉय से बॉक्स ऑफ़िस पर नया धमाका करने जा रही हैं।

स्ट्रीट रैपर की इस कहानी में उनके साथ रणवीर सिंह हैं और दोनों मिल कर आजकल ख़ूब प्रमोशन भी कर रहे हैं। फिल्म में आलिया मुंबई की धारावी की लड़की बनी हैं जो मुंहफट हो कर बड़ी ही बेबाक नज़र आती है। उनके कई डायलॉग आजकल चर्चा में हैं, जिनमें घोंपदूंगी भी फेमस हुआ है। आलिया की तरह दिखने और बोलने वाली एक लड़की का भी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने आलिया की तरह डायलॉग बोले हैं। सोशल मीडिया पर इसकी ख़ूब चर्चा है।

संयाशु नाम के एकाउंट से ये वीडियो डाला गया है। लोग इस लड़की को आलिया की कार्बन कॉपी बता रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने गली बॉय का वीडियो शेयर किया था। जिसमें उनके किरदार की दबंगई दिखी। इस फिल्म में उन्होंने एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार निभाया है। गली बॉय 14 जनवरी के दिन रिलीज़ हो रही है।

 

View this post on Instagram

#gullyboy #aliabhatt #aliabhattfans #ranveersingh

A post shared by sanayaashu (@ashu0876962) on Jan 23, 2019 at 2:47am PST

उधर, फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की कार्बन कॉपी इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। गौरतलब है कि जूलिया माइकल नाम की महिला हुबहू अनुष्का शर्मा के समान दिखाई देती हैंl जिसके चलते लोग इस बात को लेकर असमंजस में है कि वह अनुष्का शर्मा ही है या उनकी कोई हमशक्लl इस महिला का नाम जूलिया माइकल है और यह अमेरिका में गाना गाती हैl

इस सिंगर जूलिया माइकल की तस्वीरों को देखकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के प्रशंसक इतने भ्रम की स्थिति में है कि उन्होंने विराट कोहली को सोशल मीडिया पर यह भी पूछ लिया कि भाभी ने नाम बदल लिया क्या?

यह भी पढ़ें: मिलिए अनुष्का शर्मा की कार्बन कॉपी से, कौन है यह और क्या है पूरा मामला, जानिए इस खबर में

chat bot
आपका साथी