करण जौहर के बच्चों की पहली तस्वीर, छह महीने के हो गए

" एक सच्चाई भी बता देता हूं। हर रोज़ मैं तुम्हारे कानों में पापा पापा पापा शब्द बोला करता हूं क्योंकि मुझे डर है कि कहीं तुम्हारे मुंह से निकलने वाला पहला शब्द मलयालम में न हो।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 07 Aug 2017 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 09 Aug 2017 11:48 PM (IST)
करण जौहर के बच्चों की पहली तस्वीर, छह महीने के हो गए
करण जौहर के बच्चों की पहली तस्वीर, छह महीने के हो गए

रुपेशकुमार गुप्ता और अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सरोगेसी के माध्यम से दो बच्चों के पिता बने अविवाहित करण जौहर आज बहुत ख़ुश हैं क्योंकि उनके बेटे यश और और बेटी रूही सोमवार को छह महीने की हो गईं। इस मौके पर करण ने दुनिया के साथ अपने बच्चों की तस्वीर पहली बार साझा की थी।

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इस फोटो में दोनों बच्चों के अलावा करण की माँ और बच्चों की दादी हीरु जौहर भी नजर आ रही हैं । दोनों बच्चों का जन्म इसी साल 7 फरवरी को हुआ था और सोमवार को दोनों छह महीने के हो गए। यह फोटो सोशल मिडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और कई कलाकार करण जौहर को बच्चों की फोटो पर बधाई और आशीर्वाद दे रहे है।

करण ने आज के दिन एक ओपन लेटर भी जारी किया है जिसमें उन्होने बच्चों को लेकर उनके चिंता को दर्शाया है। उन्होंने यश और रूही को सम्बोधित करते हुए कहा है कि उनके आगमन के कारण ही उनका मकान, घर जैसा बन गया है। बच्चों ने उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल कर रख दिया है। यश और रूही क्या तुम्हे पता है कि जब तुम पैदा हुए तो सबसे पहले मैंने कौन सा काम क्या। मैंने जिम जाना शुरू किया। मैंने जान लिया कि एक चीज मैं तुम्हें दे सकता हूं और वो है मेरा जीवन।

यह भी पढ़ें: माँ के बाद अब नाना ने खोला तैमूर की शरारतों का पिटारा

Loves of my life!!!! My mom and my babies #roohiandyash❤️ #HappyRakshaBandhan pic.twitter.com/TClwLMoZ57

— Karan Johar (@karanjohar) August 7, 2017

करण ने जो सबसे मज़ेदार बात इस लेटर में लिखी है वो है "एक सच्चाई भी बता देता हूं। हर रोज़ मैं तुम्हारे कानों में पापा पापा पापा शब्द बोला करता हूं क्योंकि मुझे डर है कि कहीं तुम्हारे मुंह से निकलने वाला पहला शब्द मलयालम में न हो।" कारण बच्चों की चारों नर्स केरल से हैं और उनकी मातृभाषा मलयालम है।

chat bot
आपका साथी