श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के दौरान ट्रोल हुई जैकलीन ने दिया ये जवाब

जैकलीन जल्द फिल्म 'रेस 3' में नजर आएँगी। इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान की भी मुख्य भूमिका है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 04 Mar 2018 05:40 PM (IST) Updated:Mon, 05 Mar 2018 12:05 PM (IST)
श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के दौरान ट्रोल हुई जैकलीन ने दिया ये जवाब
श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के दौरान ट्रोल हुई जैकलीन ने दिया ये जवाब

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। हाल ही में श्रीदेवी के निधन के बाद जब उनका पार्थिव शरीर मुंबई में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया तो बॉलीवुड के कई बड़े सितारे आए, जिसमें जैकलीन फर्नाडिस थी। इस उनकी मुस्कुराती तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हुआ।

जैकलीन ने कहा है कि उन्हें ट्रोल करने वाले कई कमेन्ट आये थे लेकिन वह ऐसे कमेंट्स पर ध्यान नहीं देती हैं । बता दें कि श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के समय जैकलीन की एक तस्वीर मीडिया में चर्चा में रही जिसमें वो ऐसे मौके पर भी ख़ूब मुस्कुरा रही थीं। इस पर सोशल मीडिया में उनको बुरा-भला कहा गया। उन्हें कई लोगों ने ट्रोल किया था। इस बारे में मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में जब जैकलीन से पूछा गया तो उन्होंने माना कि उन्हें उस फोटो पर कई कमेन्ट आये थे लेकिन वह उन पर ध्यान नहीं देती। जैकलिन ने कहा " जैसा आपने कहा कुछ आधारहीन कमेंट आये थे लेकिन यह ऐसी चीजें है जिनपर आप अटके नहीं रहते बल्कि जीवन में आगे बढ़ जाते है।"

 

जैकलीन जल्द फिल्म 'रेस 3' में नजर आएँगी। इस फिल्म में उनके अलावा सलमान खान की भी मुख्य भूमिका है। फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। जैकलीन फर्नांडिस इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ड्राइव में भी दिखेंगी। 

यह भी पढ़ें: चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर सलमान की बजरंगी भाईजान ने दूसरे दिन इतने करोड़ कमाये

chat bot
आपका साथी